धानी बाजार के निकट दम्पति से हुई लूट का खुलासा, माल के साथ एक गिरफ्तार

July 16, 2020 10:57 am0 commentsViews: 339

शिव श्रीवास्तव

महराजगंज। थाना बृजमनगंज क्षेत्र के धानी बाजार के निकट बीते दिनों एक दम्पति से हुई लूट का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने एक कथित लुटेरे को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने  उसके पास से लूटी हुई सोने की चेन, मोबाइल व रुपए के साथ घटना में प्रयुक्त  बाइक भी बरामद कर लिया है। गिरफ्तार अभियुक्त को जेल भेज दिया गया है।

मालूम हो कि बीते 26 मई को सिद्धार्थनगर जिले के गणेश गुप्ता निवासी उसका टोला तेलडीहवा जनपद सिद्धार्थनगर अपनी पत्नी प्रेमशीला को साथ लेकर अपने ससुराल ग्राम रिठिया पड़री टोला बसहवा थाना बृजमनगंज आ रहे थे। इसी दौरान चरगांवा व गांव धानी के बीच एक बाइक सवार युवक प्रेमशीला का पर्स छीन कर फरार हो गया था। इस मामले में बृजमनगंज पुलिस गणेश गुप्ता की तहरीर पर अज्ञात के विरुद्ध लूट का मुकदमा दर्ज कर खुलासे में लगी हुई थी।

 बुद्धवार को घटना का खुलासा करते हुए थानाध्यक्ष सजंय दुबे ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर अज्ञात के विरुद्ध अभियोग दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन में लगी हुई थी। इसी दौरान मिले क्लू के आधार पर धानी बाजार क्षेत्र के बेलसड़ मोड़ से विनय कुमार पाण्डेय पुत्र ओमप्रकाश निवासी अतरी नानाकार थाना धर्मसिंहवा जनपद सन्तकबरीर नगर को लूट में प्रयुक्त बाइक के साथ गिरफ्तार किया गया। जिसके पास से लूटी गई सोने की चेन, मोबाइल, आधारकार्ड एवं 960 रुपए बरामद हुआ है। पुलिस ने आरोपी को जेल भेजने सहित अन्य कार्रवाई में लगी हुई है।

(328)

Leave a Reply