लूट की घटना का खुलासा न करने के आरोप में थानाध्यक्ष निलंबित

July 17, 2022 1:44 pm1 commentViews: 499
Share news

नजीर मलिक

सिद्धार्थनगर। लूट का केस दर्ज करने में लापरवाही के मामले में थानाध्यक्ष चिलि्हया पर गाज गिर गई। पुलिस कप्तान ने एएसपी के रिपोर्ट पर शुक्रवार देर रात थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया। जांच अभी जारी है। इस खबर से पलसिया हलके में फी हलचल है।

क्षेत्र के एक व्यक्ति ने आरोप लगाया था कि उसके साथ बाइक सवार बदमाशों ने लाखों की लूट की है। 14 जून की रात की वारदात है। उसने पुलिस को तहरीर दी और सूचना भी दिया। बावजूद इसके मुकदमा दर्ज नहीं हो रहा था और साथ ही थानाध्यक्ष अपराधियों को पकड़ने में हीला हवाली कर रहे थे।  तमाम प्रयास के बाद दो जुलाई को 17 चिलि्हया पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके मामले की छानबीन शुरू की। केस दर्ज करने में देरी के मामले को एसपी अमित कुमार आनंद ने संज्ञान में ले लिया।

मामले की जांच अपर पुलिस अधीक्षक सुरेश चंद रावत को दी थी। शुक्रवार देर रात एएसपी के रिपोर्ट पर थानाध्यक्ष राजेश मौर्य को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया। मामले की जांच की जा रही है। एसपी अमित कुमार आनंद ने बताया कि केस दर्ज करने में देरी सबसे बड़ी लापरवाही है। यह लापरवाही करने वाला बख्शा नहीं जाएगा। थाने पर आने वाले की फरियादियों समस्या सुने और उसका निस्तारण करें। गड़बड़ी करने के मामले में एसओ को निलंबित किया गया है। ऐसा करने वाले पर इसी प्रकार कार्रवाई जारी रहेगी।

 

 

 

 

(454)

Leave a Reply


error: Content is protected !!