घटना के चौथे दिन लूट का खुलासा, कट्टा, नकदी समेत दो बंजारे गिरफ्तार

June 22, 2017 3:56 PM0 commentsViews: 561
Share news

अनीस खान

do lootere do lootere

सिद्धार्थनगर। मोहाना थाना क्षेत्र के ग्राम गोपीजोत गांव के करीब पुल पर चार दिन पूर्व व्यापारी को लूटने की घटना का पर्दाफाश हो गया है। मोहाना पुलिस ने लूट के दोनों आरोपियों को मय कट्टा व लूट की कुछ रकम के साथ गिरफ्तार कर लिया है। जैसा कि कपिलवस्तु पोस्ट ने आशंका व्यक्त की थी, दोनों अयभियुक्त ग्राम गोपीजोत के ही निवासी हैं।

पुलिस से मिली सूचना के अनुसार गत १८ जून को व्यापारी लूट कांड में शामिल दोनों बदमाशों को मोहाना पुलिस टीम ने सुबह ७ बजे गिरफतार किया। पुलिस ने उनके पास से एक अदद देसी कट्टा, एक बाइक और नौ हजार सात सौ नकदी भी बरामद किया। पकडे गये दोनों बदमाशों का नाम पंचम पुत्र कोइल बंजारा और सुहेल बंजारा पुत्र मकालू है। दोनों घटना स्थल के करीबी गांव गोपीजात के निवासी के हैं।

पुलिस  ने बताया कि मुखबिर ने सूचना दिया कि १८ जून की राम ८ बजे बर्डपुर के ग्राम सहजनवां निवासी अंबिका जयासवाल से ५० हजार लूटने वाले दोनों शातिर बदमाश सड्उर तिराहे पर चाड़े हैं। उनका प्रोग्राम नेपाल भाग निकलने का है। सूचना पर पुलिस ने दबिश मार कर दोनों को दबोच लिया तथा उनके पास  से नकदी, बाइक व कट्टा बरामद किया। उन्हें आईपीसी की धरा ३९२, ४११ के तहत जेल भेज दिया गया है।

 

Leave a Reply