बेटी को ढूंढने के बजाये कोतवाल ने उसके चौकीदार बाप को धमकाया, कहा- चौकीदारी छीन लूंगा

October 1, 2018 2:56 PM0 commentsViews: 870
Share news

नजीर मलिक

सिद्धार्थनगर। सपा नेता के मुंह में रिवाल्वर डालने के प्रकरण पर कोई कार्रवाई न होने से अहंकार में डूबे लोटन कोतवाल ने अपने चौकीदार की गुमशुदा बेटी को ढूंढने के बजाये खैकीदार को ही गाली गुप्ता देकर उस गरीब की चौकीदारी छीनने की धमकी दी है। भय और अपमान में डूबा चौकीदार का परिवार अब अपनी व्यथा कप्तान को पुनः सुनाने पहुंचा है।

बताया जाता है कि लोटन कोतवाली अंतर्गत ग्राम सिंगरहा के चौकीदार अल्ताफ की बेटी और कक्षा न की छात्रा गत 18 तारीख की सुबह घर से स्कूल जाने के लिए निकली और गायब हो गई। चौकीदार ने इसकी तहरीर लोटन थाने पर दी। तहरीर पंजीकुत भी हो गई।

इस दौरान उसके मोबाइल की काल डिटेल से पता चला की उसे महराजगंज के एक लडके ने भगाया है। पुलिस टीम उस लड़के को पकड़ कर लाई और 48 घंटे के बाद उसे निदोष बता कर छोड़ दिया। जबकि लड़की के परिजनों का कहना है कि उसी ने नाबालिग लड़की को बहला कर भगाया है।
बहरहाल चौकीदार अल्ताफ व उसके परिजनों ने इसकी शिकायत एसपी से की। एसपी ने थो पर कार्रवाई को लिखा। बस यहीं से कोतवाल का पारा गर्म हो गया। उन्होंने चौकीदार को बूला कर उसे गाली गुप्ता देते हुए धमकाया कि अभी तो लड़की ही गई है, ठीक से नहीं रहोगे तो तुम्हारी चौकीदारी भी चली जायेगी। इससे परेशान चौकीदार व उनकी पत्नी अपने छोटे बेटे के साथ एसपी से मिलने गये हैं। इस बात को उन्होंने मीडिया के सामने कहा।
बता दें कि लोटन कोतवाल ने गत सप्ताह समाजवादी पार्टी के एक वरिष्ठ नेता की काफी निर्ममता से पिटाई की थी। यहां तक कि उनके मुंह में रिवाल्वर डाल कर पीटा था। अब चौकीदार के साथ हो रहे इस अन्याय ने लोटन पुलिस पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया है।

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply