नगर की बिजली सप्लाई दुरुस्त करने के लिए कई वार्डों में लग रहे बड़े ट्रांसफरर्मर

August 20, 2018 4:14 pm0 commentsViews: 449
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर । नगर पालिका परिषद के चेयरमैन श्याम बिहारी जायसवाल ने कई सभासदों की लो वोल्टेज की समस्या खतमें की  मांग पर बिजली विभाग के उच्चाधिकारियों से मिलकर कई वार्डो मे 400 के केबीए का ट्रांसफार्मर लगाने के लिए आदेश जारी कर दिया और इस पर अमल भी शुरू हो गया है।

नगर पालिका परिषद के वरिष्ठ सभासद फतेबहादुर सिंह, धनंजय सहाय, सनवर अली, सोनू राजभर ने अपने अपने वार्डो में लो वोल्टेज की समस्या से निजात की मांग की थी। ज्ञात रहे कि आये दिन ट्रांस फारर्मर जलने से शहर की बिजली आपूर्ति अक्सर ठप हो जाया करती है। उत्तीद है कि चेयरमैप के इस फैसले से जिला मुख्यालय की बिजली व्यवस्था में सुधार आयेगा।

बताते हैं कि नपा अध्यक्ष श्याम बिहारी जयसवाल ने गम्भीरता पुर्वक संज्ञान लेते हुए दो दिन के भीतर ही बिजली विभाग के उच्चाधिकारी से सम्पर्क कर 400 कबीए का ट्रांसफार्मर पास कराकर तत्काल खड़े होकर लोड कराया।

चेयरमैन नगर पालिका परिषद् सिद्धार्थनगर के सरहनीय प्रयास से से मोहल्ला आज़ाद नगर, सिविल लाइन और शास्त्री नगर हेतु 400 के बी ए का ट्रांसफार्मर लगाने के लिए पावर हाउस पर सभासद सनवर फतेबहादुर सिंह धन्नजय सहाय, सोनू राजभर, विजय पांडे आदि उपस्थित होकर खुद ट्रांसफार्मर लोड कराया।

 

(313)

Leave a Reply


error: Content is protected !!