न लालमोहर का कटा सिर मिला न ही हत्यारे, बिना सिर लाश का दाह संस्कार नहीं करने पर अड़े परिजन

May 21, 2016 3:58 pm0 commentsViews: 664
Share news

मदनपुर गांव पुलिस छावनी में तब्दील,  एसपी खुद रख रहे सारे हालात पर  नजर,  कल से ही लगा है डाग स्क्वायड

नजीर मलिक

मृतक लालमोहर, उसकी   राेती पत्नी आैर बिलखती मां

                                                       मृतक लालमोहर, उसकी राेती पत्नी आैर बिलखती मां

सिद्धार्थनगर। उस्का बाजार थोन के मदनपुर गांव में कत्ल किये गये पूर्व प्रधान लाल मोहर का कटा सिर 36 घंटे बाद भी बरामद नहीं हो सका है, हत्यारे भी पकड़ से दूर हैं। मृतक के परिजनों ने बिना सिर बरामद हुए लाश का दाह संस्कार करने से इंकार कर दिया है। तनाव के चलते गांव को पुलिस छावनी में तब्दील कर है। सिर और हत्यारों की तलाश जारी है।

गांव के पूर्व प्रधान और वर्तमान प्रधान सुभावती के पति लालमोहर के सिर और हत्यारों की की तलाश में पुलिस ने जमीन आसमान के कुलाबे को एक कर रखा है। खबर है कि पुलिस पास के हथिवड़ताल व अजगरा के पास सिर की तलाश में जुटी है। नदी में जाल भी डाले जा रहे हैं, लेकिन 40 घंटे बाद भी न तो सिर बरामद हुआ न ही हत्यारों का कोई सुराग लग पाया।

नहीं करेंगे लाश कर दाह संस्कार

लालमोहर का कटा सिर नहीं मिलने से उसके परिजनों ने शव के दाह संस्कार से इंकार कर दिया है। परिजनों का कहना है कि सिर नहीं होने से मुखाग्नि नहीं दी जा सकती। परिजनों के इस फैसले के बाद पुलिस ने शव को अपनी सुरक्षा में लेकर मर्चरी में रखवा दिया है।

गांव छावनी में बदला

शव का दाह न होने से गांव में तनाव बना हुआ है। इसे ध्यान में रख कर पुलिस ने गांव में कई थानों की पुलिस तैनात कर दी है। स्वयं पुलिस अधीक्षक लल्लन सिंह हालात पर निगाह रखे हुए हैं। गांव में डाग स्क्वायड के खोजी कुत्ते भी किसी सुराग के लिए घूम रहे हैं।

हत्यारों के नेपाल भागने की आशंका

पिछले 24 घंटो में पुलिस की पांच टीमों ने हत्यारों के सभी रिश्तेदारों के यहां दबिश दी, लेकिन कही भी उनकी भनक नही मिली। आम ख्याल है कि लालमोहर का गला रेतने के बाद हत्यारे सीमा पर कर नेपाल जा चुके हैं। इसीलिए पुलिस तमाम मेहनत के बावजूद उन्हें गिरफ्तार करने में विफल है।

एसपी ने कहा नतीजा जल्द देंगे

इस मामले में एसपी लल्लन सिंह ने बताया कि वह जल्द ही सिर बरामद करेंगे और अभियुक्तों को गिरफ्तार भी कर लेंगे। उन्होंने कहा कि वह नतीजा देने में यकीन रखते हैं।

बताते चलें की लालमोहर की कल सुबह 5 बजे मदनपुर गांव के बाहर खेत में गला रेत कर हत्या की गई थी। उस समय वह शौच के लिए निकले थे। भागते हुए हत्यारे उनका सिर काट कर अपने साथ ले गये थे।

(9)

Leave a Reply


error: Content is protected !!