सांप की तरह मालती की गरदन में लिपट गया 11 हजार वोल्ट का तार, मौके पर गई जान

April 23, 2016 2:35 pm0 commentsViews: 524
Share news

नजीर मलिक

qqqqq

सिद्धार्थनगर। मालती को क्या पता था कि आज सूरज कि पहली किरन उसकी जिंदगी में अंधेरे की इबारत लिख देगी। वह जिंदगी से जद्दोजहद के लिए सुबह ही घर के बार निकली थी और मौत की शक्ल में लटकता हुआ बिजली का तार सांप की तरह गरदन में लिपट गया और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

लोटन कोतवाली के ग्राम भिटवरा के टोला पंउितपुर के राम अवध की 50 साल की पत्नी मालती देवी रोज की तरह आज सुबह भी घर से बाहर निकल गई। दरअसल उसे उपले पाथने थे। गर्मी की वजह से उसने यह काम सुबह ही करना चाहा।

ग्रामीणों के मुताबिक वह गोबर लाने के लिए गांव के बाहर बने घूर पर जा रही थी। रास्ते में ही 11 जिार वोल्ट का बिजली का तार लटक रहा था। मालती उसे देख न सकी। तार उसके गरदन में टच हुआ और फिर सांप की तरह गले में चिपक गया।

11 हजार के करंट के चलते मालते ने मौके पर ही दम तोड़ दिया बिजली के करंट से झुलस कर कर उसका पूरा बदन काला पड़ गया। इस घटना से गरीब राम अवध के घर में कोहराम मच गया है।

घटना से ग्रामीणों में बहुत गुस्सा है। पुलिस ने लाश को कब्जे में ले लिया है। ग्रामीणों का कहना है कि वह इस मामले में बिजली विभाग के जिम्मेदारों पर हत्या का मुकदमा कायम कराने के लिए डीएम से मिलेंगे।

(3)

Leave a Reply


error: Content is protected !!