सगे भाइयों में मार पीट, महिला समेत चार परिजन घायल

September 5, 2020 11:43 am0 commentsViews: 307
Share news

शिव श्रीवास्त

 

महाराजगंज। थाना क्षेत्र बृजमनगंज अंतर्गत ग्राम सभा पृथ्वीपालगढ़ के टोला लोधपुर में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट का होने का मामला प्रकाश में आया है। मार पीट में की इस झाटना में एक महिला समेत तीन सगे भाई घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को इलाज के अस्पताल भेज कर कानूनी कार्रवाई कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को स्थानीय थाने की ग्राम सभा पृथ्वीपाल गढ़ के टोला लोधपुर निवासी अमरीश, रामसबल व रामनिवास के बीच एक पुश्तैनी जमीनको लेकर विवाद हो गया। जिसे लेकर सारे भाई आपस मे भिंड़ गए। इस मारपीट में प्रेमा नामक समेत तीनों भाई घायल हो गये। जिसमें प्रेमा की हालत बेहद गंभीर बताई जाती है।

घटना की सूचना पाते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और चारों घायलों को अस्पताल भेजा। प्राथमिक इलाज के बाद सभी जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिए गए। जिनका इलाज जिला अस्पताल महराजगंज में चल रहा है।

इस मामले में थानाध्यक्ष सजंय दूबे ने बताया दोनों पक्ष विगत महीने में भी मार पीट किए थे। जिसमे दोनों पक्षों पर एनसीआर दर्ज कर सभी के खिलाफ शांति भंग की धारा 151 के तहत कर्यवाई भी की गई है। वावजूद इसके सब फिर मार पीट कर लिए है। पुनः कार्रवाई में पुलिस लगी हुई है।

(292)

Leave a Reply


error: Content is protected !!