मोबाइल रिचार्ज को लेकर दो पक्षों में मार-पीट, दो घायल अस्लताल भेजे गये

August 12, 2020 1:19 pm0 commentsViews: 656
Share news

अमित श्रीवास्तव

मिश्रौलिया, सिद्धार्थनगर। थाना क्षेत्र के चेतिया बाजार कस्बे में दो पक्षों के बीच दिल दहाड़े हुई मार पीट में कई लोगों को चोअें आईं। जिसमें दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। पुलिस ने दोनों को अस्पताल भेजा है और मामले की छालबीन कर रही है। घटना कल दोपहर की है।

 खबर के मुताबिक चेतिया बाजार में कृष्णा पुत्र हरीराम मोबाइल की दुकान चलाता है।जो इसी गांव के नौडिहवा टोले का निवासी है।चेतिया गांव निवासी नितिन कुमार निषाद पुत्र जुगुल किशोर ने अपना पावर बनने के लिए दिया था। इसी को लेकर पहले दुकानदार कृष्णा और ग्राहक नितिन के बीच कहासुनी हुई जिसके बाद दुकानदार के पक्ष के कुछ लोग और आ गये।  

फिर क्या था दिनदहाड़े बीच बाजार सड़क पर ही मारपीट का तांडव शुरू हो गया।जहाँ एक पक्ष से  ग्राहक नितिन कुमार  निषाद और उसके पिता जुगुल किशोर तो दूसरे पक्ष के घनश्याम निषाद, कृष्णा पुत्रगण हरीराम व सुग्रीम पुत्र फूलचंद, रिंकू पुत्र श्रीराम आपस मे भीड़ में  भीड़ गये। मारपीट की घटना में दोनो पक्ष से  कई लोग चोटिल हुए जिनमें दो की हालत गंभीर बताई जाती है।

घटना की सूचना पाकर मौके पर भारी पुलिस बल पहुंचा और झगड़ा कर रहे दोनों पक्षों के लोगो को शांत कराया। मौके पर मौजूद लोगों की माने तो झगड़ा होंने की सूचना मिलते ही अगर चेतिया चौकी इन्चार्ज व कांस्टेबल तुरन्त मौके पर न पहुँच गए  होते तो जिस तरह से मारपीट हो रही थी किसी की हत्या भी हो सकती थी। थाना प्रभारी मनोज कुमार त्रिपाठी ने बताया कि मारपीट हुई है अभी तहरीर नहीं मिली है  दोनो पक्षों को इलाज के लिये भेजा जा रहा है तहरीर मिलने पर कार्यवाही की जाएगी।

(620)

Leave a Reply


error: Content is protected !!