गरीबों के मदद में दिल खोल कर सामने आ रहे हैं इटवा के युवा, हर रोज दे रहे हैं सैकड़ों को रोटी

April 11, 2020 1:32 pm0 commentsViews: 653
Share news

एम.आरिफ

इटवा, सिद्धार्थ नगर । कहते है पैसा नही दिल बड़ा होना चाहिए। करोना संक्रमण के दौर में ऐसी मिसाल इटवा के युवाओं में देखने को मिल रही है। जो लॉकडाउन के समय से ही गरीबों के मदद को दिन रात एक कर राशन सामग्री उपलब्ध करा रहे हैं ।

लॉकडाउन के समय से नादिर सलाम एंव उनके टीम के प्रयासों से हर रोज 200 से अधिक लोगों को राहत सामग्री व खाने का इंतेजाम किया जा रहा है। नादिर सलाम का कहना है कि गरीब की मदद करने वाले के साथ ईश्वर होता है । ऐसे स्थिति में गरीबों का मदद बढ़ चढ़ कर करना चाहिए। ताकि कोई भूखा न सोये ।
इस कार्य में अफरोज खान, सागर पाठक शान , जुबेर अहमद, मनीष यादव, जमील खान , फजलू खान, नसीम खान , अब्दुल वहीद आदि लोग मदद को लगे हैं ।

असहायों की मदद कर रहा इटवा व्यापार मंडल 

कोरोना वायरस संक्रमण के मौजूदा माहौल में निर्धन परिवार पेट की आग से झुलझ रहा है, खास कर दिहाड़ी मजदूर जो दिन में कमाता है और रात के खाता है । कोरोना की दहशत में पेट की आग को चीरती जिन्दगी सब अपनी दुनिया अपने परिवार अपने सामान की देखरेख में व्यस्त हैं। किसको फुर्सत किसने निवाले निगले या नहीं ।

परन्तु कोरोना महामारी के इस मौके पर लाकडाउन के समय से इटवा व्यापार मंडलाध्यक्ष के अगुवाई में भूखों को पेट भरने का कार्य किया जा रहा है। । इटवा व्यापार मंडलाध्यक्ष शिव कुमार वर्मा ने अनेक समाज सेवियों के सहयोग से प्राप्त राशन जिसमे आटा, चावल, दाल, मसाला, तेल, आलू, प्याज आदि थे , क्षेत्र के निर्धन परिवारों में वितरित करने का कार्य निरन्तर कर रहें हैं।

 

 

(613)

Leave a Reply


error: Content is protected !!