मदरसा छात्र समेत 3 की डूब कर दर्दनाक मौत, तीनों गाँव में मातमी माहौल

August 22, 2017 6:00 PM0 commentsViews: 701
Share news

अजीत सिंह 

सिद्धार्थनगर। ज़िल के अलग्र अलग क्षेत्रों में सैलाब के चलते तीन युवकों की मौत हो गयी। मृतकों में एक दारुल वलूम बरावँ शरीफ में पढ़ रहा छात्र भी था। वह महाराजगंज जिले के पुरंदरपुर का निवासी था और अरेबिक स्कूल के हॉस्टल में रह कर पढाई कर रहा था।
बताया जाता है कि 19 साल का गुलांम जिलानी बरावँ शरीफ हॉस्टल से सुबह आठ बजे निकाला। वह पास के चौराहे पर चाय पीना चाहता था। चारों और सैलाबी का पानी था मगर गुलांम को भरोसा था की वह पानी में पैदल चल कर वहां पहुंच जायेगा।
बताते हैं कि हॉस्टल से कुछ दूर चलने के बाद अचानक उसका पैर फिसल और वह गहरे पानी में चला गया। जिससे उसकी मौत हो गयी। मिश्रौलिया थाने की पुलिस ने लाश को कब्ज़े में लेकर उसके घर थाना पुरंदरपुर को इत्तला भेज दी है।

इसके अलावा दूसरी घटना शोहरतगढ़ क्षेत्र के बसाहिया गाँव में हुई। बताया जाता है कि 28 साल का प्रकाश पासवान मछली पकड़ने नाले के किनारे गया था। शिकार की तलाश में वह बढ़ता चला गया और एन्ट ई फिसल कर वह नाले में समां गया। उसकी लाश बरामद कर ली गयी है।
इसी प्रकार मिस्रौलिया थाना क्षेत्र के बैजनथा गावँ में 22 साल के तौलन की कल सुबह डूब कर मौत हो गयी। देर से मिली खब्र्र के मुताबिक तौलन कल सुबह शौच के लिए घर से निकला मगर असावधानी के कारण वो गहरे पानी में उतर गया । जिससे डूब कर उसकी मौके पर मौत हो गयी। पुलिस ने तौलान का शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।

 

Leave a Reply