शोहरतगढ़ के युवक की धूलिया में संदिग्ध हालात में मौत, लाश झाडियों में पाई गई

January 3, 2023 1:38 PM0 commentsViews: 269
Share news

अजीत सिंह

शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत मस्जिदिया पिपरी बाजार निवासी मजदूर की महाराष्ट्र में मौत हो गई। 35 वर्षीय मृतक का नाम विजयी है।  उसकी लाश महाराष्ट्र के धूलिया में संदिग्ध हालात में पाई गई है।उसकी मौत की सूचना से परिजनों समेत गांव में मातम छा गया है। लाग इस मौत को हत्या की संज्ञा दे रहे हैं।

पता चला है कि ग्राम मस्जिदिया पिपरी बाजार निवासी 35 वर्षीय विजयी महाराष्ट्र के झुलिया थाना क्षेत्र में रहकर मजदूरी करता था। वह रविवार को अपने कमरे से काम करने के लिए निकला था मगर जब वह देररात तक वापस नहीं आया तो उसके साथियों ने रात में तलाश किया पर कहीं पता नहीं चल सका। अंत में थक हार कर सभी साथी सो गये।

सोमवार दिन में उसके कमरे से थोड़ी दूर झाड़ी में किसी ने लाश देखी तो इसकी सूचना थाने पर दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसकी जेब में पड़े आधार कार्ड से उसकी पहचान की। इसकी सूचना उसके घर पर दी। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उसकी मौत की सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया।

विजयी परिवार का एकमात्र कमाऊ व्यक्ति था।टना के बाद से उसकी पत्नी शकुंतला का रो रो कर बुरा हाल है। इस घटना से उसके परिजनों एवं गांव में मातम का माहौल है। लोग बाग झाड़ियों में शव मिलने से घटना में हत्या का आशंका मान रहे हैं। उन्होने पूरे मामले की जांच की मांग की है। समाचार लिखे जाने तक लाश गांव में नहीं पहुंची है।

 

 

Leave a Reply