प्रेमी संग भागी तीन बच्चों की मां का शव पेड़ से लटकता मिला

November 15, 2021 1:47 PM0 commentsViews: 1098
Share news

प्यार के वशीभूत हो कर चंदा ने कल अपनी गृहस्थी अपने हाथों से उजाड़ी और आज उसकी ही दुनियां उजड़ गई।

 

अजीत सिंह

सिद्धार्थगर। प्रेम के नशे में डब कर चंदा ने अपने पति को छोड़ कर बच्चों के साथ जिस व्यक्ति का हाथ थामा था, आखिर वह भी साथ न निभा सका। अन्ततः कल उसकी लाश पेड़ से लटकी पाई गई। चंदा ने जिंदगी से तंग आकर खुदकुशी की सा उसकी साजिशन हत्या की गई, इसे लेकर पुलिस जांच कर रही है। मृतका 32 साल की थी।

जोगिया कोतवाली क्षेत्र में ग्राम देउरा निवासिनी चंदा की शादी बलरामपुर में हुइ्र थी।  शादी के बाद उसके चार बच्चे भी हुए। उम्र के इस मोड़ पर अचानक उसका सम्बंध अपने मायका देवरा के पड़ोस के गावं कडजहवा निवासी मन्नम के साथ हो गया। और फिर प्रेम ने ऐसा जोश मारा कि चंदा एक दिन बच्चों को पति के पास छोड़ कर मन्नू के पास रहने चली आई। वहां उसका पति रोधे कर किसी तरह बच्चों को पालने लगा।

बताते हैं कि प्रेमी के पास चंदा को एक साल ही बीता था कि दोनों में अनबन रहने लगी। वाद विवाद और कलह के बीच दोनों जीते रहे। अचानक कल कड़जहवा गांव के बाहर एक बाग में पेड़ से लटकता वंदा का शव मिला। गांव में एक पक्ष इसे कलह के चलते आत्म हत्या बता रहा था तो दूसरा पक्ष इसे नियोजित हत्या बता रहा था। ऐसे में जोगिया पुलिस ने फैसला लिया कि पोस्टमार्टम के आधार पर आवश्यक हुआ तो कार्रवाई की जाएगी।

फिलहाल रिपोर्ट क्या होगी पता नहीं मगर प्यार और सेक्स के वशीभूत हो कर चंदा ने कल अपनी गृहस्थी अपने हाथों से उजाड़ी थी और आज उसकी अपनी ही दुनियां उजड़ गई। इसे कहते हें किए मुहब्बत तेरे अंजाम में रोना आया।

 

Leave a Reply