अर्द्ध विक्षिप्त महिला की ठंड से मौत, शिनाख्त नहीं

January 8, 2017 1:25 pm0 commentsViews: 123
Share news

संवाददाता

mahila

डुमरियागंज। थाना क्षेत्र के बेंवा चौराहे पर स्थित सेंट्रल बैंक के सामने शनिवार की दोपहर करीब 12 बजे गलन भरी ठंड से बेहाल एक 35 वर्षीय अर्द्धविक्षिप्त अज्ञात महिला ने दम तोड़ दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला की लाश को पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के बेंवा चौराहे पर स्थित सेंट्रल बैंक के सामने शनिवार की दोपहर करीब 12 बजे लोगों नेे सड़क के किनारे एक महिला को बेहोशी की हालत में देखा। जिसके बाद उसकी शिनाख्त चौराहे पर ही पिछले कई दिनों से घूमने वाली अर्द्धविक्षिप्त महिला के रूप में हुई। महिला की हालत देख वहां मौजूद एक शख्स ने इसकी सूचना 108 एम्बुलेंस को दी। जिसके बाद उसे एम्बुलेंस की सहायता से बेंवा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर लाया गया। जहां पर महिला का इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

इस घटना की जानकारी अस्पताल प्रशासन ने पुलिस को दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस द्वारा लाश का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
इस संबन्ध में इंस्पेक्टर आरडी मौर्या ने बताया कि महिला की लाश को पोस्टमार्टम  के लिए भेज दिया गया है। महिला की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है।

(1)

Leave a Reply


error: Content is protected !!