कुदरत का खेलः बाईक से गिर कर बची तो बोलेरो ने रौद दिया

April 24, 2017 1:41 pm0 commentsViews: 1036
Share news

नजीर मलिक

3333

सिद्धार्थनगर। कुदरत के खेल भी अजब़ गजब हैं। सोमवार को 25 साल की एक युवती अपने डेढ़ साल के बच्चे के साथ ससुराल जा रही थी। बाइक के उछलने से अचानक वह बच्चा समेत नीचे गिरी। इस दौरान पीछे आ रही बोलेरो जीप ने युवती को कुचल दिया। जिससे उसकी मौत हो गई, मगर बच्चे को जरा सी चोट नहीं आयी।

यह हैरत अंगेज वाकया आज सोमवार को चिल्हिया थाना से 2 किमी दूर गौरा रोड पर सुबह के नौ बजे घटी। बताते हैं कि जिले के जागिया क्षेत्र के अहड़ा–अहडवा गांव निवासीअकरम अपनी बहिन 25 वर्षीय बहन अलीमुन्निशां को छोड़ने उसके ससुराल ग्राम सिसहनियां जा रहा रहा था। अलीमुन की गोद में उसका डेढ़ साल का बेटा। बताते है कि भाई अभी चिल्हिया थाने से थोड़ी गौरा रोड पर पहूंचा ही था कि उसकी मोटर साइकिल सड़क पर बने गउ्ढों में हिचकोले खा कर उछली गई।

चश्मदीदों के मुताबिक अलीमुन बच्चा समेत बाइस से गिर पड़ी। उसका बच्चा किनारे पर गिरा और वह बीच सड़क पर। अभी वह उठने की कोशिश कर ही रही थी कि पीछे से एक बोलेरो ने उसे रौंद दिया। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। चालक बोलेरो लेकर फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बता दें तीन साल पीले अलीमुन की शादी सिसहनियां गांव निवासी परवेज के साथ हुई थी। परवेज साउदी अरब में काम करता है। वह जल्द आने वाला था। सबसे बडा कष्ट तो उस मासूम के सामने आने वाला है, जिसे यह भी नही पता कि उसकी मां इस दुनियां में नही है।

 

(1)

Leave a Reply


error: Content is protected !!