मंहगाई को लेकर कांग्रेस और सपा का विरोध प्रदर्शन, ज्ञापन देकर सरकार को चेताया

June 12, 2021 12:29 pm0 commentsViews: 191
Share news

निज़ाम अंसारी

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर।  कांग्रेस पार्टी व समाजवादी पार्टी ने धरना और ज्ञापन के माध्यम से अलग अलग विरोध प्रदर्श कर सरकार को घेरा और कहा कि 94 रूपये लीटर पेट्रोल और 87 रूपये लीटर डीजल हो जाने पर तत्कालीन कांग्रेस को चूड़िया भेंट करने वाले भाजपा के लोग आज डीजल पेट्रोल पर शतक और सरसों के तेल का दाम दो शतक पहंच जाने के बाद  खुद ही चूड़ियां पहन कर बैठ गये हैं।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आह्वान एवं उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर 11 जून को 11:30 बजे सुबह पेट्रोल – डीज़ल के दाम में हो रही लगातार बढ़ोत्तरी, बेतहाशा बढ़ती हुई मंहगाई और बेरोजगारी के विरोध में शोहरतगढ़-नौगढ़ रोड पर प्रतीकात्मक विरोध प्रदर्शन किया गया। इस दौरान पूर्व लोकसभा प्रत्याशी डा. चंद्रेश उपाध्याय, युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष डा. अरविंद शुक्ला, कैलाश पंछी, वहीद खान, शिव प्रकाश वर्मा, रंजना मिश्रा समेत कई कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

वहीं दूसरी ओर बढ़ती मंहगाई को लेकर समाजवादी पार्टी की शोहरतगढ़ इकाई के तरफ से एस डी एम शोहरतगढ़ को ज्ञापन सौंपा गया। इस दौरान बहुत से सामाजवादी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता उपस्थित रहे। इन लोगों का कहना था कि डीजल और पेट्रोल 100 रुपए के पास तथा सरसों का तेल २०० तक पहुंच गया है। लेकिन सरकार बेफिक्र हो कर सो रही है।

(168)

Leave a Reply


error: Content is protected !!