अयोध्या में मंदिर ही बनेगा, बाबर का मकबरा नहीं – डिप्टी सीएम केशव मौर्य

November 4, 2018 2:58 pm0 commentsViews: 640
Share news

 — केशव प्रसाद मौर्य ने सपा, बसपा और कांग्रेस पर किया कड़ा प्रहार, कहा जनेऊ पहन राहुल देश को गुमराह कर रहे हैं

नजीर मलिक

सिद्धार्थनगर। यूपी के डेपुटी सीएम केशव मौर्य ने कहा है कि अयोध्या में राम मंदिर ही बनेगा, बाबर का मकबरा नहीं, लेकिन मामला कोर्ट में होने के कारण तारीख नहीं बतायेंगे। इसके लिए लोगों को अध्यादेश लाये जाने का इंतजार करना पड़ेगा।  केशव मौर्य के साथ भाजपा नेता सुनील बंसल भी थे। केशव मौर्य रविवार को यहां क्षेत्रीय सांसद जगदम्किापाल के साथ प्रेस से बात कर रहे थे। वे यहां कार्यकर्ताओं से वार्ता और अफसरों की समीक्षा बैठक करने आये थे।

हेलीकाप्टर से उतरते ही उन्होंने मीडिया से बातचीत में अयोध्या में राम मंदिर निर्मा के प्रति प्रतिबद्धता बताई, लेकिप मामला कोर्ट में होने का हवाला देकर उन्होंने निर्माण तिथि नहीं बताया। उन्होंने इतना जरूर कहा कि इसके लिए लोगों को अध्यादेश लाये जाने के समय तक इंतजार करना होगा।

उन्होंने अयोध्या में मर्यादा पुरूषोत्तम के मूर्ति की स्थापना का समय और ऊंचाई के बारे में प्रश्न करने पर चुटकी ली और कहा कि सब कुछ बता देंगे तो आप देखने ही नहीं जायेंगे। हां उपमुख्यमंत्री ने यह जरूर कहा कि दुनियां की कोई ताकत आयोध्या में राम मंदिर बनने से नहीं रोक पायेगी। वहां बाबर का मकबर नहीं बन सकता है।

विपक्ष के पास देश के लिए कोई योजना नहीं

वार्ता के दौरान उन्होंने विपक्ष पर हमला बोला। कहा कि सपा बसपा और कांग्रेस के पास विरोध का मुद्दा नहीं है। इनके पास देश के लिए कोई योजना नहीं है। यह लोग भाजपा विरोध के लिए कुछ भी बोलते रहते हैं। यह नहीं जानते कि 2019 में भारतीय जनता पार्टी 2014 से भी बड़े बहुमत से जीतने जा रही है।

एक्सपोज हो चुके राहल गांधी

उन्होंने राहुल गांधी पर कडा प्रहार करते हुए कहा कि उनके बस का कुछ नहीं है। वह शिवभक्त बन कर और जनेऊ पहन कर देश की जनता को गुमराह कर रहे हैं। लेकिन जनता सब समझ रही है। राहुल पूरी तरह एक्सपोज हो चुके हैं। आने वाले समय में लोग देखेंगे की देश की जनता ने राहुल को किस प्रकार नकारा है।

देश की बात देश में हो़- जगदम्बिका पाल

इस अवसर पर नेपाल के एफ. एम. रेडियो पर अखिलेश के समर्थन में चलने वाले कार्यक्रम पर अपनी प्रतिक्रया देते हुए सांसद जगदम्बिका पाल ने कहा कि जिस तरह राहुल जनेऊ पहन कर देश विदेश घूम रहे हैं, उसी प्रकार अखिलेश भी नेपाल में कर रहे हैं। सांसद पाल ने कहा कि देश की बात देश में होनी चाहिए।

 

(457)

Leave a Reply


error: Content is protected !!