बीएससी छात्र मनीष शुक्ल की रहस्यमय मौत पर शोकसभा, प्रशासन को दिया अल्टीमेटम

January 31, 2018 3:49 pm0 commentsViews: 1093
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। जनपद के बहुचर्चित मनीष शुक्ला की रहस्यमय हत्या/ मौत का मामला अब तूल पकड़ने लगा है। बुधवार को जिले के कई राजनीतिक व सामाजिक संगठनों के लोगों ने बीएससी छा़त्र मनीष शुक्ल के लिए श्रद्धंजलि सभा का आयोजन किया साथ में सभी ने अल्टीमेटम भी दिया की अगर 24 घंटे में मनीष की हत्या का खुलासा नहीं हुआ तो इसके खिलाफ बड़े आंदोलन की रणनीति बनाई जायेगी।

अखिल भारतीय ब्रहमण महासभा के तत्वावधान में आज बुधवार को शहर स्थित बुद्धा पार्क में आयोजित सभा में वक्ताओं में काफी रोष दिखा। सभी का मानना था कि पुलिस की लापरवाही के चलते मनीष की जान गई। अगर वह समय पर सक्रिय होती तो  उसकी जान बच सकती थी। लोगों का आक्रोश विसोटक था, मगर माता प्रसाद पांडेय जैसे सुलझे सियासतदान ने प्रशासन को समय दिया। यह और बात है कि अगर मामले का खुलासा नहीं हुआ तो आंदोलन आगे बढेगा।

शोकसभा को सम्बोधित करते हुए सपा नेता व पूर्व विधानसभा अध्यक्ष माता प्रसाद पांडेय ने कहा कि 24 घंटे तक पुलिस की कार्रवाई की प्रतीक्षा करेंगे उसके बाद आगे की रणनीति बनाई जायेगी। सभा के अंत में मौन रख कर मनीष की आत्मा की शाति के लिए प्रार्थना भी की गई।

सभा में दैनिक जागरण के प्रभारी रत्नेश शुक्ला ने सभा में राजनीकतिज्ञों को खूब लताड़ा। उनका कहना था कि सियासी लोग केवल चुनावों के वक्त ही दायित्वबोध महसूस करते हैं। अगर वो हर वक्त सजग रहें तो प्रशासन लापरवाह हो ही नहीं सकता। इस पर खूब तालियां बजीं।

ब्राहमण महासभा के जिला अध्यक्ष श्याम नारायन चौबे की अघ्यक्षता में हुई शोकसभा में भाजपा विधायक अमर सिंह चौधरी,बार एसोशिएसन के पूर्व अध्यक्ष पी.पी. मिश्रा, वर्तमान अध्यक्ष डीपी शुक्ला, सहित राजेश तिवारी, प्रशरूत उपाध्याय, पवन उपाध्याय, देवेश मणि त्रिपाठी, आशीष शुक्ला, सुरमन्द्र त्रिपाठी मनोज सिंह, मनीष जायसवाल दीपेन्द्र मणि त्रिपाठी आदि उपस्थित रहे।

 

 

(909)

Leave a Reply


error: Content is protected !!