बीएससी छात्र मनीष की लाश बरामद, पिता ने लगाया हत्या का आरोप, आंदोलन की चेतावनी

January 29, 2018 8:12 pm0 commentsViews: 1417
Share news

 

नजीर मलिक

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर। स्थानीय शिवपति डिग्री कालेज के हास्टल से गुमशुदा छा़त्र मनीष शुक्ल की लाश आज आज शहर के करीब करीब बानगंगा नउदी से बरामद की बगई है। मनीष पिछले आठ दिनों से होस्टल से गायब था। उसकी गुमशुदगी को लेकर पूरा जिला आंदोलित था। इस मामले में अभी पुलिस कुछ नहीं बता पा रही है।

शिवपति पी जी कॉलेज के हॉस्टल से 8 दिन पूर्व गायब हुए छात्र मनीष शुक्ला की लाश आज बानगंगा नदी में तैरती हुई मिली। चिल्हिया थाना क्षेत्र के गौरा बाजार निवासी राजेंद्र शुक्ल का पुत्र मनीष शिवपति पी जी कॉलेज में बीएससी द्वितीय वर्ष मैथ का छात्र था। मनीष पिछली 21 जनवरी से लापता था। 22 जनवरी को बानगंगा नदी के बैराज पर मनीष का जैकेट और जूता मिलने की सूचना पर पुलिस ने तफ्तीश शुरू की थी। मनीष शुक्ला के परिजन काफी हताश और परेशान थे।

बताया जाता है की पुलिस प्रकरण को एक हादसा माँ कर चल रही है, लेकिन मनीष के पिता राजेंद्र शुक्ल इसे हत्या की संज्ञा दे रहे हैं। यही नहीं डिग्री कालेज के छात्र भी इस प्रकरण के पीछे प्रेम प्रपंच की संज्ञा दे रहे हैं।  छात्रों और मृतक के पिता राजेंद्र ने चौबीसघंटे में मामले का ख़ुलासा न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।

 

(1166)

Leave a Reply


error: Content is protected !!