विवाद को लेकर मारपीट में तलवार चली, एक युवक गंभीर रूप से जख्मी

July 20, 2020 12:15 pm0 commentsViews: 903

अमित श्रीवास्तव

मिश्रौलिया, सिद्धार्थनगर। थाना क्षेत्र के डुमरिया पांडेय गांव में दो पक्षो में बच्चों के विवाद को लेकर मार पीट हो गयी। जिसमें एक युवक घायल हुआ है।  इस घटना में लाठी डंडे के साथ तलवार का भी उपयोग मारपीट के लिए करने की बात सामने आ रही है।

गांव निवासी बगेदू पुत्र लुटावन ने बताया कि शनिवार को गांव के ही संतोष,कृष्णा व बलदाऊ पूत रामवृक्ष के यहां से बच्चों को लेकर विवाद हुआ था। देर शाम इन तीनों लोगों के साथ संतोष का लड़का सुमित भी मेरे घर पर आकर मारपीट किये। इस दौरान संतोष ने मेरे भाई के लड़के राहुल पर तलवार से वार कर दिया। गनीमत रही कि वार हल्का लगा जिससे चोट कम आयी।

बगेदू ने बताया कि इस दौरान मैने मैंने मुश्किल से तलवार छीना । लोगों ने काफी देर तक घर को भी घेरे कर रखा। संतोष के पिता रामवृक्ष 10 नम्बरी थे वो गांव में अपनी धाक जमाते  थे। उन्हीं की नकल इनके लड़के भी करते हैं और अपनी धाक जमाने की कोशिश करते है। मैने इन लोगों से छीनी गयी तलवार और नामजद तहरीर पुलिस को दिया है और कार्यवाही की मांग की है। इस मामले में थाना प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार त्रिपाठी ने बताया कि एक पक्ष से तहरीर मिली है जाँच कर कार्यवाही की जाएगी।

(885)

Leave a Reply