बीबी से अवैध सम्बंध का विरोध करने पर शौहर की पिटाई, ग्राम प्रधान पर मुकदमा कायम

August 6, 2017 3:13 pm0 commentsViews: 220
Share news

दानिश फ़राज़

शोहरतगढ़ सिद्धार्थ नगर। मुकामी थाना के ग्राम पंचायत गजहड़ा के प्रधान पर गांव के ही एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के साथ नाजायज संबंध और मारपीट का का आरोप लगाया है। पुलिस ग्राम प्रधान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन में जुट गई है। यह खबर क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।

ग्राम गजहडा के प्रधान जमील अहमद पुत्र जुबेर अहमद पर गांव के एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के साथ नाजायज संबंध का आरोप मढा है। पीड़ित की ओर से थाने में दी गई तहरीर में लिखा है कि पीड़ित रोजी-रोटी कमाने के लिए मुंबई गया था। इस बीच प्रधान ने हमारी गैर मौजूदगी में मेरी पत्नी के साथ अवैध संबंध स्थापित कर लिया। पड़ोस के लोगों से सूचना पर मुझे इस बात की जानकारी मिली। सूचना पर मैं मुंबई से अचानक अपने घर 31 जुलाई की रात करीब 11:30 बजे पहुंचा तो कि प्रधान जमील अहमद व हमारी औरत बरामदे में आपत्तिजनक हालत में बिस्तर पर सोते देखकर दंग रह गया।

मैं इस दौरान शोर कर लोगों को बुलाने लगा। इस बीच शोर सुनकर प्रधान का छोटा भाई शकील अहमद व जुमान, बरकत अली, बुद्धू मौके पर पहुंच कर मुझे ही लात-घूसों से मारते हुए अपने घर उठा ले गए और वहां पर रात भर मारते-पीटते रहे।मुझे सुबह चार बजे छोड़ दिया। पीड़ित पति ने प्रधान जमील अहमद पर अपनी पत्नी से नाजायज संबंध होने समेत प्रधान के छोटे भाई के साथ तीन लोगों पर मारने-पीटने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

इस संबंध में एसओ शमशेर बहादुर सिंह ने कहा कि पीड़ित की ओर से तहरीर मिली है। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। इस संबंध में ग्राम प्रधान जमील अहमद ने बताया कि मेरे उपर लगाया गया आरोप निराधार है। थाने में मेरे उपर आरोप लगा रहे व्यक्ति पर मारपीट की तहरीर दी गई है। जांच की जा रही है।

 

(70)

Leave a Reply


error: Content is protected !!