सर्राफा कारोबारियों के समर्थन में दोपहर तक बंद रहा पूरा बाजार, व्यापारियों ने दिखायी एकजुटता

April 4, 2016 4:24 pm0 commentsViews: 77
Share news

संजीव श्रीवास्तव

सिद्धार्थ तिराहे पर नारेबाजी करते व्यापारी

सिद्धार्थ तिराहे पर नारेबाजी करते व्यापारी

सिद्धार्थनगर। सिद्धार्थनगर जनपद मुख्यालय पर सोमवार को सर्राफा कारोबारियों के समर्थन में दोपहर तक पूरा बाजार बंद रहा। उ.प्र. उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल और सर्राफा व्यवसायी कल्याण एसोसियेशन के नेतृत्व में व्यापारियों ने एकजुटता दिखायी।

सुबह दर्जनों की तादाद में शहर के सिद्धार्थ तिराहे पर व्यापारी एकत्र हुए और एक्साइज डयूटी, सर्विस टैक्स, पैन कार्ड एवं इंसपेक्टर राज के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। उ.प्र. उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के जिलाध्यक्ष अनिल सिंह ने कहा कि केन्द्र सरकार ने एक्साइज डयूटी में बढ़ोत्तरी कर सर्राफा कारोबारियों को तबाह करने की साजिश की है। इसकी जितनी भी निंदा की जाये, कम है।

उन्होंने कहा कि आज 33 दिनों से सर्राफा कारोबारी आंदोलन कर रहे हैं,मगर सत्ता के नशे में चूर मोदी सरकार के वित मंत्री के कान तक उनकी आवाज नहीं पहुंच रही है। सर्राफा कारोबारियों की मांग यदि नहीं मानी गयी, तो सभी दुकानदार आंदोलन करेंगे।

एसोसियेशन के संरक्षक कन्हैया लाल वर्मा ने कहा कि केन्द्र सरकार की तानाशाही अब बर्दाश्त से बाहर है। उन्होंने कहा कि अब भी सर्राफा कारोबारी एकजुट है और मांग पूरी होने तक एकजुट रहेंगे। इस अवसर पर मिटठू लाल कसौधन, संजय कसौधन, मनोज गुप्ता, प्रेमचन्द्र, भीमचन्द्र, श्रीचन्द्र, सुनील कसौधन, मुरलीधर, हरबीर सिंह, कृष्णमोहन आदि उपस्थित रहे।

(3)

Leave a Reply


error: Content is protected !!