तीन साल का मासूम एक टैम्पो से गिरा, दूसरे ने कुचल दिया, दर्दनाक मौत

October 21, 2017 2:53 pm0 commentsViews: 145
Share news

अजीत सिंह

मिश्रौलिया, सिद्धार्थनगर।  गोल्हौरा थाना क्षे़त्र से   एक बेहद दर्दनाक खबर है।  तीन साल का एक मासूम टैम्पो में बैठी  मां की गौद से छिटककर सड़क पर गिरा तो सामने से आ रहे दूसरे टैम्पू ने उसे कुचल कर मार डाला। इस दर्दनाक घटना को रोड पर खड़े सैकडों लोगों ने देखा। सबकी आंखों में आंसू थे। दरअसल घटना इतनी तेजी से घटी कि किसी को बालक को बचाने  का मौका ही नहीं मिला

जानकारी के मताबिक शनिवार (आज)  बांसी टाउन से सटे सोनखर गांव की  लक्ष्मीना अपने तीन साल के बेटे दीपक के साथ इटवा क्षेत्र में अपने रिश्तेदार के घर जा रही थी। उसने बांसी इटवा तिराहे  से टैम्पो पकड़ा।  बताते हैं कि तकरीबन नौ बजे सुबह  टैम्पों जिगिनिहवा चौराहे के करीब पहूंचा ही था कि अचानक टैम्पों को झटका लगा और मां की गोद में बैठा दीपक छिटक कर बाहर जा गिरा।

प्रत्यक्षदिर्शियों के अनुसा बच्चो के गिरने और उसकी चीख सुन कर उसे उठानेको दौड़ते कि इटवा की तरफसे आरहे दूसरे टैपों ने उसे कुचल दिया। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।सब कुछ इतनी तेजी से घटा कि लोगों को बच्चे के पास पहूंचने का मौका तक न मिल सका। बस बच्चे के  कुचले जाने पर हाय हाय करते रहे।

इस घटना को देख मासूम की मां लक्ष्मीना मौके पर ही बेहोश हो गई।  होश आने पर उसने अपना पता बताया और उसके घर खबर दी गई।समाचार लिखे जाने तक  गौल्हौरा पुलिस ने मासूम के शव को कब्जे में लेकर  पोस्ट  मार्टम के लिएभेजने की तैयारी कर रही थी।  पुलिस उस टैम्पों को ढूंढने के प्रयास में लगी है।

(5)

Leave a Reply


error: Content is protected !!