हल्लौर में मासूम की रोजा कुशाई पर इफ्तार पार्टी, अकीदतमंदों का लगा जमावड़ा

May 29, 2018 2:55 pm0 commentsViews: 320
Share news

 

अजीत सिंह

शब्बीर ताकीब की राेजा कुशाई पर आयोजित इफ्तार पार्टी में शामिल अकीदतमंद

सिद्धार्थनगर। इस भयनक गर्मी के मौसम में रोजा रखना बहुत मुश्किल का काम है, इफ्तार के वक्त तक आम तौर से अच्छे खासे व्यक्ति को निढाल होना पड़ रहा है। ऐसे में किसी आठ साल के मासूम द्धारा राेजा रखने का इरादा कर उसे पूरा करना निहायत हिम्मत और जज्बे का काम है।  इसी जज्बे के तहत  डुमरियागंज तहसील के उपनगर हल्लौर में एक मासूम ने राेजा रखा, कल उनकी राेजा कुशाई के मौके पर इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया।

हल्लौर निवासी हसन ताकीब रिज्वी के पुत्र शब्बीर ताकीब ने कल आठ साल की उम्र में रोजा रखा। 34 डिग्री टेम्प्रेचर के बीच शब्बीर का रोजा रखना उनके जज्बे का प्रतीक था। उनकी राेजाकुशाई की खबर पर शाम को उनके घर पर इफ्तार पार्टी के आयोजन में हल्लौर, डुमरियागंज व आसपास के लोग शामिल हुए।

मगरिब की अजान के बाद सभी ने इफ्तार किया। जिसमें सभी धर्म सम्प्रदाय के लोग शामिल रहे। उन सबने मासूम शब्बीर को मुबारकबाद दिया और उनके जज्बे की तरीफ की। इफ्तार पार्टी में नगर पंचायत डुमरियागंज के अध्यक्ष जफर अहमद ने कहा कि ऐसे कार्यक्रमों के आयोजन से समाज में भाई चारे को बढ़ावा मिलता है। इफ्तार पार्टी मे जाहिद खान, राजू गुप्ता, मसूद अहमद, सुहेल अहमद, लडउन तलिक और मोबीन आदि उपस्थित रहे।

 

(167)

Leave a Reply