तेरह साल के मासूम की नदी में डूब कर मौत, अपने स्वभाव के कारण पूरे गांव का लाडला था

August 29, 2020 12:40 PM0 commentsViews: 1159
Share news

अमित श्रीवास्तव

मिश्रौलिया, सिद्धार्थनगर। मुकामी थाना क्षेत्र से होकर गुजरने वाली बूढ़ी राप्ती नदी में 13 साल के एक बच्चे के डूब जाने से दर्दनाक मौत हो गई।बेहद स्मार्ट और मासूम दिखने वाले इस बच्चे की मौत पर पूरे क्षेत्र में मातम का माहौल है। पुलिस स्थानीय गोताखोरों की मदद से तलाश में जुटी हुई है।

पता चला है कि इटवा तहसील के मधवापुर खुर्द गांव निवासी मकसूद का लड़का था, उसका नाम मो. अली था।  वह छोटी उम्र उम भी बहुत तेज दिमाग मगर शालीन था। उसके हंसमुख अंदाज पर पूरा गांव मोहित था। वह गत दिवस शौच के लिये नदी की तरफ गया था। शंका निवृति के बाद वह पानी लेने के लिए गया तो अचानक उसका पैर फिसल गया जिससे वो नदी में डूब गया।

लड़के के नदी में डूबने की जानकारी मिलते ही परिजन नदी पर पहुंचे व पुलिस को सूचना दी। मकसूद ने रोते हुए बताया बच्चा करीब 3 बजे डूबा है।नदी में बच्चे के डूबने की सूचना पर मौके पर पहुँची मुकामी थाने की पुलिस स्थानीय गोताखोरों की मदद से नदी में डूबे बच्चे की तलाश में जुटी हैं।

इस बारे में प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार त्रिपाठी ने बताया कि बूढ़ी राप्ती नदी में मधवापुर पुल के करीब एक बच्चे के डूबने की सूचना मिली।  सूचना मिलते ही मौके पर स्थानीय गोताखोरों की मदद से तलाश करायी जा रही है और पीएसी के गोताखोरों को भी बुलाया गया है।

Leave a Reply