गुजरात से मनीष की लाश शोहरतगढ़ पहुंची तो मच गया कस्बे में कोहराम

April 27, 2018 11:25 am0 commentsViews: 1365
Share news

निजाम अंसारी

शोहरतगढ़ के नीवी दोहनी में बिलखते मनीष के परिजन

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर। गुजरात के महसाणा में मृम युवक मनीष की लाश गुरुवार को शोरतगढ़ कस्बे के नीवी दोनी में पहूंची तो समूचे इलाके में कोहरात तच गया। तीस साल के मनीष के घर के लोग पछाड़ें खाकर बेहोश होने लगे। पेटिंग का काम कर रहा मनीष अपने घर का इकलौता कमाने वाला था।

जानकारी के मुताबिक गुजरात प्रदेश के महसाणा के  भाई काका एरिया में नीबी दोहनी गांव का मनीष गौड़ मकान पेंटिंग का काम करता क। । बीते 24 अप्रैल को लगभग 10 बजे कस्बे से सटे नीबीदोहनी  गांव में अपने परिवार से बात किया और घर जल्द आने का वादा किया। अचानक  12:बजे उसके मौत की सूचना मिली। सूचना के मुताबिक मनीष गौड़ एक मकन की पेंटिंग के दौरान ऊंचे मकान से गिर पड़ा।

साथियों ने उसका प्राथमिक उपचार कराया लेकिन सर में चोट लगने के कारण उसे जिला चिकित्सालय सिविल हॉस्पिटल ले जाया जा रहा था। इस दौरान  रास्ते में   उसकी मौत    हो गई।मनीष के मौत की खबर सुनते ही परिजन सकते में आ गये और रो-रो कर बुरा हाल था।

गुरुवार की दोपहर मनीष की लाश  शोहरतगढ़ के नीवी दोहनी पहुंची, फिर तो  उसकी लाश देखकर पत्नी निर्मला दहाड़े मारकर रोते-रोते बदहवास हो गई।परिजनों का भी रो-रोकर बुरा हाल था।

इस मौके पर पहुंचे ग्राम प्रधान प्रतिनिधि अभय प्रताप सिंह ने कहा कि मनीष की मृत्यु एक अत्यंत दुखद घटना है इस दुख की घड़ी में गांव के सभी लोग दुखी हैं और सभी ग्रमवासियों की सहानुभूति मनीषके परिजनों के साथ है। लाश का अंतिम संस्कार वानगंगा नदी तट पर कर दिया
गया है।

 

(1174)

Leave a Reply


error: Content is protected !!