सूरत के 40 मजदूरों को छोड़ कर भाग निकला ट्रक ड्राइवर, पलिस संदेह के घेरे में

May 7, 2020 1:32 pm0 commentsViews: 1109
Share news

— इनमें कुछ नेपाली नागरिक भी है, जिन्हें नेपाल जाना है

ओजैर खान

बढ़नी सिद्धार्थनगर। मंगलवार शाम ६ बजकर २ मिनट पर एक ट्रक द्वारा सूरत से आए हुए मजदूरों को बस स्टॉप तिराहे से 500 मीटर की दूरी पर छोड़कर भाग गया  पूछे जाने पर ट्रक ड्राइवर ने कहा साहब ने कहा है कि आगे जा कर छोड़ दो ये लोग भाग जायेंगे। सब सेउसका आशय पुलिस विभाग के एक छोटे से साहब से था

गौर तलब है कि एक तरफ प्रशासन लोगों को पकड़ कर कॉरांटाइन करवाने का निर्देश देती है तो वहीं दूसरी तरफ पुलिस द्वारा बिना उच्च अधिकारियों को सूचना दिए इन लोगों को छोड़ दिया जाता है। मजदूरों ने बताया कि हम लोग सूरत से ट्रक से लगभग 40 लोग आए हैं, वहां पर पुलिस ने चेकिंग करके कहा इन लोगों को आगे छोड़ दो ये लोग भाग जाएंगे। जहां पर इन लोगों को छोड़ऻ गया है वहां के लोगों में दहशत व्याप्त है कि बाहर से आए हुए लोगों से हमारे आस पास कहीं संक्रमण फैल गया तो पूरा मोहल्ला संक्रमित हो सकता है।

प्रशासन कि इतनी बड़ी लापरवाही से कहीं हमारा जिला रेड ज़ोन में ना चला जाए 29 अप्रैल तक पूरे जिले में एक भी कोरोना पॉजिटिव  नहीं मिला था लेकिन अभी तक हमारे जिले में भी 15 लोग कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं, जि से हमारा जिला ग्रीन से रेड ज़ोन की तरफ बढ़ता जा रहा है,। जिलाधिकारी  द्वारा किए गए तमाम  प्रयासों पर पानी फिरता नजर आ रहा है। प्रशासन के लोग जिलाधिकारी के फरमानों की धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे हैं। इन मजदूरों ने बताया कि हम लोगों को नेपाल जाना है इसलिए कहा गया तुम लोग आगे से निकल भाग जाओ ।

प्रशासन के कुछ निकम्मे लोगों की वजह से पूरे  प्रशासनिक महकमें पर उंगली उठने लगती है।

प्रशासन कि इतनी बड़ी लापरवाही से हम लोगों का पूरा बॉर्डर इलाका कोरोना संक्रमित हो जाएगा  पुलिस सिर्फ लोगों कि गाड़ियां चालान करने में व्यस्त है बाहर से आने वालों को कोरोंटाइन करवाने के बजाय खुली छूट दे रखी है नेपाल जाने वाले लोगों को जो हरियाणा , सूरत ,मुंबई से आते है उन्हें बिना कोरंटाइन किए भगा दिया जाता  जिससे बॉर्डर का पूरा इलाका सहमा हुआ है ।

 

 

(1056)

Leave a Reply


error: Content is protected !!