डीएम साहबǃ डुमरियागंज एसडीएम ने लिया मीडिया से पंगा, बन रहे नये विवाद की वजह

January 21, 2017 4:06 PM0 commentsViews: 773
Share news

नजीर मलिक

.एसडीएम डुमरियागंंज अरुण कुमार राय

.एसडीएम डुमरियागंंज अरुण कुमार राय

सिद्धार्थनगर। पत्रकारों से विवाद कर दो महीने तक मीडिया का बायकाट झेलने वाले सिद्धार्थनगर के डीएम स्थानांतरण के बाद अभी मुख्यालय से गये भी नहीं कि डुमरियागंजके उपजिलाधिकारी ने मीडिया के खिलाफ ताल ठोंक दिया है। इसके बादजिले के पत्रकारों में आक्रोश फैल गया है।

क्या है घटना?

बताते हैं कि डुमरियागंज में आज एक राजनीतिक दल की स हो रही थी। सभी की परमीशन है या नहीं, इस बाबत इलेक्ट्रानिक मीडिया का एक पत्रकार जब उनसे पूछने पहुंचा तो एसडीएम डुमरियागंज अरुण कुमार राय ने कहाकि उन्हें मीडिया से बात करने का अधिकार नहीं है। बतातें हैं कि जब पत्रकार ने एसडीएम को समझाना चाहा कि शासन ने पीसी पर रोक लगा रखा है लेकिन वर्जन देना नियमानुसार है।  इस पर एसडीम का ईगो हट हो गया।

मीडियाकर्मी नाराज

लोगों के मुताबिक एसडीएम अरूण कुमार राय ने मीडियाकर्मी को अपमानित करना शुरू कर दिया। मीडियाकर्मी के अनुसार उसे पिटवाने और जेल भिजवाने की धमकी देकर भगा दिया गया। इससे पूरे मीडियाकर्मियों में क्षोभ है। इस घटना की जानकारी जिले पर पहुंचे तो पत्रकारों में आक्रेश बढ़ गया।

प्रेस क्लब ने लिया संज्ञान

प्रेस क्लब अध्यक्ष एमपी गोस्वामी ने इस पर एसडीएम से फोन कर वार्ता की तो वह यही कहते रहे कि मीडियाकर्मी गलत बयानी कर रहे हैं। फिलहाल मीडिया कर्मियों ने नये डीएम के आने पर एसडीएम की शिकायत करने की बात कही है। बता दें कि इसी प्रकार जिलाधिकारी नरेन्द्र शंकर भी पत्रकारों से गलत ढंग से पेश आये थे, जिससे डेढ़ महीने तक दोनों पक्षों में काफी रस्साकशी चली थी।

 

 

Leave a Reply