मुकीम के समर्थन में बसपाइयों के त्यागपत्र का सिलसिला जारी

February 25, 2016 11:45 am0 commentsViews: 722
Share news

संवाददाता

मीडिया प्रभारी कमाल अहमद

मीडिया प्रभारी कमाल अहमद

इटवा, सिद्धार्थनगर। पूर्व सांसद मो मुकीम के बसपा से निकाले जाने नाराज बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं का गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा है। मुकीम के समर्थन में उनके इस्तीफे का सिलसिला जारी है। इसी क्रम में बुधवार को इटवा क्षेत्र के कुछ और बसपाइयों ने पूर्व सांसद मो. मुकीम के समर्थन में पार्टी छोड़ने की घोषणा कर दी।

बुधवार को बसपा को बाय-बाय करने वाले कार्यकताओं में प्रमुख रुप से 1991 में बसपा से इटवा विधान सभा चुनाव लड़ चुके मास्टर रिजवान अहमद ने बसपा छोड़ दिया। इसके अलावा बसपा सेक्टर प्रभारी मनीराम गौतम, कपिलदेव निषाद, सेक्टर महासचिव रामकृपाल गौतम, गोबरधन यादव, पारशनाथ शर्मा, अजय श्रीवास्तव, महबूब आलम, ग्राम प्रधान मो. रशीद ने पार्टी छोड़ने का एलान कर दिया।

इसके अलावा ग्राम प्रधान बकसुल्लाह, पूर्व ग्राम प्रधान कल्लू, पाले बाबा, उमेर चौधरी, नसीबुल्लाह, शब्बीर अहमद , मैनुद्दीन, बुद्धू यादव, पूर्व प्रधान चीनी, इसरार अहमद, पंचम यादव, शम्भू यादव, डा. नायाब, मुहम्मद समी, जगीर अहमद, तबारक अली, यार मोहम्मद, महबूब अली, परकोसे गौतम सहित भारी संख्या में लोगो ने हाजी मो. मुकीम के समर्थन में बहुजन समाज पार्टी छोड़ने की घोषण कर दी।

इसकी जानकारी देते हुए पूर्व सांसद के मीडिया प्रभारी व पूर्व जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशी कमाल अहमद ने कहा कि क्षेत्र की जनता हाजी मो. मुकीम के साथ है। उन्होंने बताया कि बहुजन समाज पार्टी के जिले के कतिपय पदाधिकारियों ने बसपा मुखिया को भ्रमित करने का काम किया। जिसके क्रम में पूर्व सांसद की पार्टी से निष्कासन की कार्रवाई की गई।

उन्होंने कहा कि पूर्व सांसद के साथ हुए इस अपमानजनक व्यवहार से  जनपद के कार्यकर्ताओं में निराशा और गुस्से का माहौल है।  जिसकी वजह से  लोग विभिन्न क्षेत्रों से बसपा से इस्तीफा देकर पूर्व सांसद के समर्थन में आ खड़े हुए हैं।

(18)

Leave a Reply


error: Content is protected !!