एसडीएम की मौजूदगी में तोड़ा गया ताला, दिलाया गया चार्ज

September 26, 2015 5:53 pm0 commentsViews: 121
Share news

संजीव श्रीवास्तव

medicine-265__1398319420मुख्य चिकित्सा अधिकारी सिद्धार्थनगर कार्यालय परिसर स्थित केन्द्रीय औषधि मंडार पर शनिवार को गहमागहमी का माहौल रहा। दोपहर में जिलाधिकारी डा. सुरेन्द्र कुमार के निर्देश पर उप जिलाधिकारी की उपस्थिति में औषधि भंडार का ताला तोड़ा गया और प्रमोद कुमार मिश्रा को चार्ज दिया गया।

यहां बताते चले कि केन्द्रीय औषधि भंडार का चार्ज एक सप्ताह पहले चीफ फार्मासिस्ट आर. एस. पी गुप्ता से छीनकर प्रमोद कुमार मिश्रा को दे दिया गया था। सीएमओ के इस फरमान के बाद आर. एस. पी. गुप्ता औषधि भंडार में ताला बंद कर फरार हो गये थे।
इस दौरान सीएमओ डा अनीता सिंह ने कई बार गुप्ता से सम्पर्क साधने की कोशिश की, मगर उनसे कोई सम्पर्क नहीं हो पाया। गत दिनों सीएमओ ने मामले की जानकारी जिलाधिकारी को दी। सीएमओ ने डीएम को बताया कि ताला बंद होने के कारण औषधि भंडार में कई दवाओं पर खराब होने का संकट खड़ा हो गया और गुप्ता से सम्पर्क नहीं हो पा रहा है।

शनिवार को जिलाधिकारी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए एसडीएम सदर रजित राम प्रजापति को भेजकर उनसे ताला तोड़वाने का निर्देश दिया। डीएम के आदेश पर एसडीएम सीएमओ कार्यालय पहुंचे और ताला तोड़वाने की कार्रवाई को अंजाम दिया। इस मामले में सीएमओ डा. अनीता सिंह का कहना है कि ताला तोड़वाना मजबूरी बन गयी थी।

(8)

Tags:

Leave a Reply


error: Content is protected !!