मीरजाफरों को बेनकाब करेंगे और इटवा के लिए लड़ते रहेंगे– अरशद खुर्शीद

March 18, 2017 6:01 pm0 commentsViews: 699
Share news

नजीर मलिक

arshad1

सिद्धार्थनगर। इटवा सीट से बसपा के प्रत्याशी रहे हाजी अरशद खूर्शीद ने कहा है कि जनता के भारी समर्थन से अभिभूत हैं। उन्होंने इटवा को घर मान लिया है। अब वह यहां जनता की लड़ाई को तेज करेंगे, साथ ही इटवा के मीरजाफरों के प्रति जनता को जागरूक करेंगे।

चुनाव के बाद अरशद खुर्शीद ने कहा है कि इस चुनाव में मीरजाफरों ने वहीं किरदार अदा किया है, जो बंगाल के नवाब शुजाउद्दौला के साथ किया था।  शुजाउद्दौला ने अपनी हुक्मरानी कायम करने के लिए मुसलमानों से गद्दारी कर अंग्रेजों साथ हो लिया और नवाब की हार हुई। उन्होंने कहा कि इटवा में भी मीरजाफर हैं, जो अपने वजूद के लिए मुसलमानों का सौदा कर रहे हैं।

 उन्होंने कहा कि अब यहां के मुसलमान ही नहीं सभी गरीब व दलित जनता से उनका सुख दुख का नाता जुड़ गया है। लोगों के खुशी गम में शरीक होना उनका मकसद बन गया है। अब वह यहां जनसमस्याओं के खिलाफ सबके साथ लड़ाई लड़ेंगे और वोट के ठेकेदारों को भी बेनकाब करते रहेंगे। जनता कभी अपने को अकेली न समझे।

उन्होंने जनता का आभार व्यक्त किया और कहा कि चंद महीनों तक इटवा में घूमने के बाद लोगों ने मुझे जो प्यार दिया है और जिस प्रकार वोटों से मेरी झोली भरी है, उसने मेरी हार का गम भुला दिया है। मै सभी का बहुत शुक्रगुजार हूं, और वादा करता हूं कि सभी लोगों के लिए मेरे दरवाजे खुले हुए हैं।  

(1)

Leave a Reply


error: Content is protected !!