सपा कपिलवस्तु इकाई का जवाबी वार, कहा संजू सिंह के पक्ष में पार्टी एकजुट, चुनाव जिता कर लायेंगे

January 24, 2016 2:51 PM3 commentsViews: 569
Share news

नजीर मलिक

सदर ब्लाक की सपा प्रत्याशी संजू सिंह

सदर ब्लाक की सपा प्रत्याशी संजू सिंह

सिद्धार्थनगर। समाजवादी पार्टी की कपिलवस्तु विधानसभा क्षेत्र इकाई की बैठक में जवाबी हमला बोलते हुए कहा गया है कि क्षेत्र के सारे समाजवादी सदर विकास खंड की प्रत्याषी श्रीमती संजू सिंह के पक्ष में एकजुट हैं। इकाई ने यह भी दावा किया है कि वह चुनाव में पार्टी प्रत्याशी को भारी समर्थन से जिता कर लाने में सक्षम हैं।

पार्टी की बैठक में इकाई अध्यक्ष जाखन चौधरी ने कहा कि समाजवादी पार्टी में कहीं मतभेद नहीं है। पूरी पार्टी अपने उम्मीदवार के पक्ष में एकजुट है। पार्टी से बगावत करने के खिलाफ पार्टी अलाकमान कार्रवाई करेगा। उन्होंने कहा कि इक्क-दुक्का लोगों की आवाज़ बेमतलब है। समाजवादी पार्टी कपिलवस्तु की पूरी इकाई पार्टी उम्मीदवार के पक्ष में पूरी तौर से एकजुट हैं।

वहीं अनूप यादव ने कहा कि संगठन में बड़ा कोई व्यक्ति बड़ा नहीं होता। इसलिए पार्टी ने जिसके नाम की घोषणा की है, कार्यकर्ता उसके साथ ही रहेंगे। उन्होंने कहा कि चुनाव परिणाम बतायेगा कि सपा प्रत्याशी कितने भारी बहुमत से जीत कर आई हैं।

इसके अलावा अन्य नेताओं ने संकल्प व्यक्त किया कि नौगढ़ ब्लाक से प्रमुख उम्मीदवार श्रीमती संजू सिंह को संगठन हर हालत में जिता कर लायेगा। छिटपुट विरोध की आवाज को बीडीसी ने अनसुनी कर दिया है। बैठक में सपा नेता तेजप्रताप सिंह, समीउल्लाह, चन्द्रमणि यादव, चन्द्रजीत जायवाल आदि भी उपस्थित रहे।

3 Comments

Leave a Reply