महिला आयोग की सदस्यों ने लगाई चौपाल, लिया गांवों की हालत का जायजा

January 21, 2016 11:19 am0 commentsViews: 103
Share news

 

नजीर मलिक

ग्रामीणों की समस्यायें सुनतीं आयोग की सदस्य सदस्य जुबैदा चौधरी व इन्द्रासना त्रिपाठी

ग्रामीणों की समस्यायें सुनतीं आयोग की सदस्य सदस्य जुबैदा चौधरी व इन्द्रासना त्रिपाठी

सिद्धार्थनगर। यूपी राज्य महिला आयोग की सदस्य चुबैदा चौधरी और इंद्रासना त्रिपाठी ने अलग-अलग गांवों में चौपाल लगा कर ग्रामीणों की समस्यायें सुनीं और गांव के हालात का जायजा लेकर वहां  की समस्याओं को चिन्हित किया।

श्रीमती इन्द्रासना त्रिपाठी ने सदर ब्लाक के ग्राम खखरा में आयोजित चौपाल में सुनवरई की, जहां पर ग्रामीणों ने कब्रिस्तान की बाउंड्री नहीं होने से लेकर बिजली, पानी, शिक्षा की समस्याओं से अवगत कराया।

श्रीमती त्रिपाठी ने उन समस्याओं को दूर कराने के लिए सरकार को अवगत कराने का आश्वासन दिया। इस मौके पर ग्राम प्रधान चंपा देवी, सपा नेता खुर्शीद अहमद खान, चंपा देवी, मुरलीधर पांडेय आदि उपस्थित रहे।

दूसरी तरफ आयोग की वरिष्ठ सदस्य जुबैदा चौधरी ने बढ़नी ब्लाक के ग्राम बसंतपुर में आयोजित चौपाल में गांव में समाजवादी पेंशन, विधवा, वृद्धा पेंशन का जायजा लिया।

ग्रामीणों ने यहां भी सुश्री चौधरी के समक्ष गांव की बुनियादी समस्याओं का जायजा लिया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार गांव, गरीब और किसान की समस्याओं को समाप्त करने के लिए कटिबद्ध है।

उन्होंने कहा कि वह सरकार से इस गांव में विकास कार्य की रफ्तार तेज करने का अनुरोध करेंगी। कार्यक्रम में सपा नेता फिरोज चौधरी, ग्राम प्रधान, राजेश कुमार, तौलेश्वर राम सहित सैकड़ों लाग उपस्थित रहे।

(0)

Leave a Reply


error: Content is protected !!