डीएम साहब अब तो पूरा कर दीजिए अपना वायदा

September 11, 2015 12:33 pm0 commentsViews: 45
Share news

संजीव श्रीवास्तव

dmमहिला आंगनबाड़ी कर्मचारी संघ की जिला इकाई ने जिलाधिकारी को पत्र लिखकर उन्हें उनके वायदे को याद कराया है और कहा है कि डीएम साहब वायदा किए दो माह से अधिक का समय पूरा हो चुका है, मगर कार्यकर्त्रियों की समस्या यथावत बनी है।

शुक्रवार को संघ के जिला संरक्षक मकबूल आलम एवं जिलाध्यक्ष प्रभावती देवी ने मीडिया को जारी बयान में जिलाधिकारी से दो माह पूर्व किये गये वायदे को पूरा किये जाने की मांग की है।

उन्होंने कहा है कि 25 मई 2015 को आंगनबाड़ी संघ और डीएम के बीच वार्ता हुई थी। वार्ता के दौरान संघ ने जिलाधिकारी के सामने माह फरवरी 2015 को लखनऊ में आयोजित धरने में शामिल कार्यकर्त्रियों एवं सहायिकाओं के रोके गये मानदेय, पुष्टाहार ढुलाई मद के भुगतान की मांग उठायी थी।

पूर्व कार्यक्रम अधिकारी अजय कुमार त्रिपाठी द्वारा देवलहवा ग्रांट के आंगनबाड़ी केन्द्र का लाभ परसा बुजुर्ग को देने का मुददा भी उठाया गया था। इस मामले में संघ के प्रतिनिधिमंडल का कहना था कि केन्द्र स्थानान्तरण में जिलाधिकारी का अनुमोदन जरुरी है, मगर देवलहवा केन्द्र के स्थानांतरण मामले में आप द्वारा अनुमोदन नहीं लिया गया।

वार्ता के दौरान इन सभी मसलों पर आपने आश्वासन देकर अनिश्चितकालीन धरने को समाप्त करा दिया था। आप द्वारा वायदा किए दो माह से अधिक का समय बीत गया, मगर सारी समस्या अभी भी बनी हुई हैं।

(1)

Leave a Reply


error: Content is protected !!