अधूरे सड़क को पूरा कराने की मांग को लेकर नागरिकों ने मंत्री को रोका

March 18, 2016 11:13 am0 commentsViews: 182
Share news

संजीव श्रीवास्तव

हाईडिल तिराहे से पोखरभिटवा मोड़ तक की अधूरी सड़क एवं उड़ती धूल

हाईडिल तिराहे से पोखरभिटवा मोड़ तक की अधूरी सड़क एवं उड़ती धूल

सिद्धार्थनगर। सिद्धार्थनगर जिला मुख्यालय से उसका बाजार मार्ग पर हाईडिल तिराहे से ग्राम पोखरभिटवा तक जाने वाली अधूरी सड़क को पूरा कराने की मांग को लेकर शुक्रवार को नागरिकों ने केन्द्रीय पर्यटन मंत्री महेश शर्मा के काफिले को हुसेनगंज तिराहे पर रोक दिया। मंत्री ने भी नागरिकों को निराश नहीं किया और फौरन गाड़ी से उतरकर नागरिकों की समस्याओं को सुना और इस संबंध में केन्द्रीय सड़क मंत्री नितिन गडकरी से बात करने का आश्वासन दिया।

सुबह लगभग दस बजे हुसेनगंज तिराहे पर दर्जनों की तादाद में मौजूद नागरिकों ने बौद्ध संग्रहालय का उदघाटन करने आएं केन्द्रीय मंत्री महेश शर्मा के काफिले को रोक लिया। मौके पर मौजूद लोगों ने मंत्री को बताया कि सड़क को ऊंचा करने का कार्य दो वर्ष पूर्व शुरु किया गया था। मिटटी और गिटटी डाल ठेकेदार फरार हो गया।
दो वर्ष से यहां रहने वाले लोगों का धूल और मिटटी से बुरा हाल है। इसके अलावा इस पर चलने वाले राहगीर आयेदिन दुर्घटना के शिकार हो रहे है। सड़क निर्माण को पूरा कराने की मांग को लेकर आंदोलन भी हो चुका है, मगर दबंग ठेकेदार के आगे प्रशासन बेबस है। सांसद जगदम्बिका पाल ने भी नागरिकों की मांग को सही बताते हुए मंत्री से इस ओर ध्यान देने की अपील की।

मंत्री ने हियुवा के प्रदेश प्रभारी राघवेन्द्र सिंह से तत्काल इसकी रिपोर्ट तैयार करने को कहा और नागरिकों को आश्वासन दिया कि वह उनकी मांगों से सड़क मंत्री नितिन गडकरी को अवगत करायेंगे। इस अवसर पर सैयद मैहशर, अगम श्रीवास्तव, सुनील जायसवाल, अज्जी, सुखराज यादव, अली जान, मुन्नू जायसवाल, सददाम हुसेन, उमेश साहनी, गुलाम अली आदि मौजूद रहे।

(1)

Leave a Reply


error: Content is protected !!