मेराज़ मुस्तफा बने प्रगतिशील समाजवादी पार्टी युवजन सभा के जिलाध्यक्ष

March 16, 2019 3:08 pm0 commentsViews: 576
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर : प्रदेश के कद्दावर समाजवादी व दिग्गज नेता समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व मंत्री शिवपाल यादव द्वारा सपा छोड़ने के पश्चात हाल ही में गठित नए राजनीतिक दल प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के प्रमुख फ्रंटल पीएसपी यूथ बिग्रेड के प्रदेश अध्यक्ष विजय यादव ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव के निर्देश पर सिद्धार्थनगर जनपद के जिलाध्यक्ष पद पर मेराज़ मुस्तफा को नामित किया है।

इटवा विधानसभा क्षेत्र के खुनियांव विकास खण्ड अंतर्गत आने वाले रेहरा उर्फ भैसाही के निवासी मेराज़ मुस्तफा अपने ग्राम पंचायत के ग्राम प्रधान होने के साथ ही सीनियर जर्नलिस्ट व रचनाकार भी हैं एवं जनपद के सबसे युवा प्रधानों में से एक हैं । प्रगतिशील समाजवादी पार्टी युवजन सभा के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष मेराज़ मुस्तफा पूर्व में समाजवादी पार्टी में लोहिया वाहिनी के इटवा महासचिव व जिला कार्यकारिणी सदस्य भी रह चुके हैं।

युवजन सभा का जिलाध्यक्ष मनोनीत किए जाने पर मेराज़ मुस्तफा ने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूथ बिग्रेड के प्रदेश अध्यक्ष ने जिस उम्मीद व भरोसे के साथ यह जिम्मेदारी सौंपी है, उस पर खरा उतरने का हरसंभव प्रयास करेंगे व लोगों को पार्टी से जोड़ने के लिए प्रयासरत रहेंगे।

 

(356)

Leave a Reply


error: Content is protected !!