अभी तो मुकदमा हुआ है, आगे मेरी हत्या भी हो सकती है– चिनकू यादव

June 1, 2017 4:55 PM0 commentsViews: 2389
Share news

नजीर मलिक

333333

सिद्धार्थनगर। समाजवादी पार्टी कार्यालय सिद्धार्थनगर पर आज हुई प्रेसवार्ता में डुमरियागंज के सपा नेता और प्रत्याशी रहे राम कुमार उर्फ चिनकू यादव ने आज कहा कि उनके उत्पीड़न की मंशा रखने वाले अगर विफल हो गये तो भविष्य में उनकी हत्या भी करा सकते हैं। प्रेसवार्ता का मकसद  अपने ऊपर कल हुए मुकदमें की सफाई देना था।

सपा नेता चिनकू यादव ने कहा कि वन विभाग ने जिस पेड़ को काछने और लकड़र हड़चने के आरोप में मुझपर व मेरे भाई पर मुकदमा कायम किया है, वह पेड़ वन विभाग का था ही नहीं। वह गांव के जनर्दन तिवारी के नम्बर में था। जनार्दन तिवारी ने इसे स्वीकार भी किया। चिनकू ने कहा कि वह पेड़ जनार्दन तिवारी ने गत 3 जुलाई को घर पर शादी के चलते कटवाया था। फिर वन विभाग हम पर मुकदमा कैसे कर सकता है।

सपा नेता चिनकू यादव ने कहा कि दरअसल सरकार बदलने के बाद से ही मेरा उत्पीड़न शुरु हो गया।  मेरे भट्ठे से मेरी जेसीबी खिंचवाई गई। मेरी लोकपियता से जले भुने लोग सरकार बनने के बाद से मुझ पर और मेरे परिवार पर मुकदमे कायम करा रहे हें। मेरे समर्थक प्रधानों की जांच कराई जा रही है। उन्हें धमकियां दी जा रही हैं। लेकिन हम समाजवादी लोग इससे डरने वाले नहीं हैं।

उन्होंने कहा कि अभी यह लोग मेरा उत्पीड़न कर रहे हें, लेकिन मै नही डर रहा। ऐसे में मेरी हत्या करा कर ऐसे तत्व पूरे डुमरियागंज में भय फैलाने की प्रयास कर सकते हैं। उन्होंने यह साफ नहीं किया कि उन्हें खतरा किससे है, लेकिन उन्होंने इशारा जरूर किया और कहा कि सत्ताधारी दल के लोग ही होंगे। उन्होंने अंत में कहा कि वह जनता के सवालों को लेकर लड़ते रहेंगे, जिसे जितना उत्पीड़न करना हो कर ले।

 

 

Leave a Reply