रसोइयों का आरोप- शासनादेश के खिलाफ काम करते है बीएसए

September 10, 2015 5:29 PM0 commentsViews: 162
Share news

संजीव श्रीवास्तवrasoiea

गुरुवार को सिद्धार्थनगर कलेक्ट्रेट परिसर में समय से मानदेय भुगतान की मांग को लेकर रसोईयों ने बेसिक शिक्षा अधिकारी पर जमकर भड़ास निकाला। रसोईयों ने कहा कि विभाग को ऐसी व्यवस्था करनी चाहिए कि प्रत्येक रसोईयों का मानदेय प्रत्येक माह की 10 तारीख तक उनके खाते में पहंुच जायें।

सुबह लगभग 11 बजे कलेक्ट्रेट परिसर में दर्जनों की संख्या में रसोईये संयुक्त मोर्चा संघर्ष समिति के बैनर तले एकत्र हुई। वहां नारेबाजी करते हुए सभी धरने पर बैठ गयी। संरक्षक मंजर अब्बास रिजवी ने उपस्थित रसोईयों को संबोधित करते हुए कहा कि बेसिक शिक्षाधिकारी के अड़ियल रवैये से रसोईये काफी परेशान हैं। यह अफसर शासनादेश के खिलाफ काम करते हैं।

अध्यक्ष राजेन्द्र प्रसाद गौड़ ने कहा कि शासन ने रसोईयों का मानदेय उनके निजी खाते में हर माह की 10 तारीख तक भेज दिया जायें, मगर बीएसए इसको नहीं मान रहे हैं। इससे रसोईयों में आक्रोश है। उन्होंने कहा कि अगर बीएसए ने अपनी कार्यप्रणाली जल्द नहीं बदली, तो आंदोलन किया जायेगा।

इस अवसर पर विजयनाथ तिवारी, रामदेव विश्वकर्मा, प्रमिला विद्रोही, संगीता, प्रमिला, विद्यावती, सुन्द्रावती, कृपाशंकर, अतुल कुमार, सरोज, रामकली मिश्रा आदि मौजूद रहीं।

Tags:

Leave a Reply