मीम ने जारी की पैतीस उम्मीदवारों की लिस्ट जारी, सिर्फ एक गैरमुस्लिम को मिली जगह

January 29, 2017 3:58 pm0 commentsViews: 1266
Share news

नजीर मलिक

owasi750

सिद्धार्थनगर। बैरिस्ट असदुद्दीन आवैसी की पार्टी एआईएमआईएम ने यूपी के चुनावों के लिए ३५ सीटों पर चुनाव लड़ने का एलान किया है। पार्टी ने अधिकृत तौर पर  उन सीटों पर अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। इनमें पश्चिमी और अवध क्षेत्र की कई अहम सीटें भी शामिल हैं। जय मीम जय भीम का नारा गढ़ने वाली पार्टी में सिर्फ एक गैर मुस्लिम को उम्मीदवार बनाया गया है।  

मिली जानकरी के अनुसार घोषित उम्मीदवार इस प्रकार हैं। सहारनपुर से तलत खान, कैराना से मौलाना मासिल, नजीबाबाद से मोहम्मद ताजीम सिद्दीकी, बिजनौर से नीलम, मुरादाबाद जिले के कांठ से फैजानुल्लाह, ठाकुरद्धारा  से एजाज अंसारी, मुरादाबाद सिटी से हाजी साहब, संभल से जियाउर्रहमान, कोइल अलीगढ़ से परवेज अहमद, आगरा साउथ से हाजी इदरीस अली, फिराजाबाद से एहमेशाम अली, बदायू से खालिद परवेज को टिकट दिया गया है।

इसके अलावा अवध क्षेत्र के लखनऊ पश्चिमम से मोहम्मद तौहीद व लखनऊ मध्य से मो इरफान सिद्दीकी, इसौली सीतापुर से हाजी दाऊद, आर्यनगर कानपुर से हाजी रबीऊल, इलाहाबाद साउथ से अफजाल नजीब, रामनगर से शहनवाज आलम,  बाराबंकी से अबल कलाम, बीकापुर फैजाबाद से जुबैर अहमद, टांडा से इरफान पठान, को उम्मीदवार बनाया गया है।

पूर्वी उत्तर प्रदेश में बहराइच के मटेरा से शाहिद नदवी, कैसरगंज से दानिश जमील, श्रावस्ती से कलीम खान, गैंसड़ी से मनजूर खान, उतरौला से हाजी निजाम अली, सिद्धार्थनगर केशोहरतगढ से हाजी अली अहमद, संतकबीरनगर के मेंदावल से पूर्व विधायक ताबिश खान, खलीलाबाद से हाजी तफसीर, कुशीनगर के खड्उा सीट से डाक्टर नासिर और आजमगढ़ के मेहनगर से करमवीर आजाद को टिकट दिया गया है।

 

 

(9)

Leave a Reply


error: Content is protected !!