पिकअप, टैम्पो व बाइक में भीषण टक्कर, नौजवान की मौत, सात जख्मी, तीन गंभीर

May 12, 2017 3:27 pm0 commentsViews: 1140
Share news

नजीर मलिक

456

सिद्धार्थनगर। नेशनल हाइवे सिद्धार्थनगर–बस्ती पर बांसी के करीब एक भीषण एक्सीडेंट में तीन वाहनों के बीच हुई जबरदस्त टक्कर में 22 साल के एक नौजवान की मौत हो गई तथा सात घायल हो गये। घायलों में तीन की हालत गंभीर है। उनमें एक पांच साल का बच्चा भी है। जोगिया कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच कर राहत बचाव में जुटी हुई है। घटना शक्रवार १० बजे की है।

बताया जाता है कि पांच सवारियों से लदी एक टैम्पो सुबह दस बजे बांसी की ओर जा रही थी। अभी वह सोनखर से पहले पहुंची ही थी कि बांसी का ओर से आ रही एक पिकअप ने उसे सामने से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि टैंपो अपने पीछे आ रही एक बाइक से टकरा गई और टैंपों के साथ बाइक भी पलट गई।

इस घटना के बाद वहां चीख पुकार मच गई। घटना में 22 वर्षीय बाइक चालक दुर्गेश पुत्र ग्राम डड़िया, जोगिया की मौके पर मौत हो गई। उसके साथ बाइक पर सवार उसका साथी राम बहोर बुरी तरह घायल हो गया। दूसरी तरफ टैंपो चालक विजय सहित उसमें बैठक सवार उदय राज, रमेश कुमार, हरेन्द्र व एक अन्य भी जख्मी हो गये। हरेन्द्र की उम्र 5 वर्ष है। उसकी हालत भी चिंताजनक है।

प्रत्यक्ष दर्शियों ने बताया कि टक्कर के बाद पिकअप चालक अपना वाहन लेकर भाग निकला। बाद में पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जिनमें तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस फिलहाल पिकअप और उसके चालक की तलाश में लगी है।

 

 

 

 

 

(12)

Leave a Reply


error: Content is protected !!