विधायक श्यामधनी राही ने किया शतचंडी महायज्ञ का उद्घाटन 

March 16, 2024 11:00 PM0 commentsViews: 155
Share news

अजीत सिंह 

सिद्धर्थनगर। विधानसभा कपिलवस्तु के विधायक श्यामधनी राही ने संतकबीर जिले के मेहदावल क्षेत्र के ग्राम हरैया बाबू में विश्व हिंदु महासंघ द्वारा कराये जा रहे शतचंडी महायग्य की फीता काटकर शुभारम्भ किया।

महासंघ के प्रदेश मंत्री अखंड प्रताप सिंह पूर्व अध्यक्ष सिविल सिद्धार्थ बार सिद्धार्थनगर ने बताय कि अपने सहयोगियों विश्व हिंदू महासंघ के संरक्षक राजन सिंह, जिलाध्यक्ष सुनील कुमार त्रिपाठी, जिला उपाध्यक्ष जितेंद्र सिंह व जैनेंद्र मिश्रा, तहसील संयोजक नौगढ़ जगन्नाथ चौबे, तहसील मंत्री सूरत सिंह, एडवोकेट प्रभाकर मिश्रा व एडवोकेट कृष्णा मिश्रा के साथ यज्ञ का भव्य शुभारम्भ किया गया।

कार्यक्रम आयोजक राम अधीन तिवारी, ब्लॉकअध्यक्ष विश्व हिंदू महासंघ सांथा संत कबीर नगर व ग्रामवासी अशोक सिंह, शिवपूजन यादव, पाटेश्वरी सिंह, चंद्र प्रकाश त्रिपाठी, रघुवंश चौबे, प्रमोद, शारदा, फेरई आदि की उपस्थिति में विधायक का भावभीना स्वागत फूलमालाओं से किया गया।

शतचंडी महायज्ञ के प्रांगण में उपस्थित विशाल जनसमूह को संबोधित करते हुए विधायक कपिलवस्तु श्यामधनी राही ने कहा कि आज दुनिया राममय हो गई है अगर आप लोगों ने योगी मोदी को देश की और प्रदेश की कमान नहीं सौंप होती तो शायद इतनी आसानी से राममंदिर की स्थापना अयोध्या में नहीं हो पाती।

विश्व हिंदू महासंघ के प्रदेश मंत्री अखंड प्रताप सिंह ने जनसमूह को अपने से जोड़ते हुए कहा कि गर्व से बोलो हम हिंदू हैं। यह भी कहा कि हिंदू राष्ट्र की परिकल्पना अगर साकार करनी है तो अबकी बार पुनः योगी मोदी सरकार और वह भी 404 पार बनानी होगी।

आये हुए सभी अतिथियों का धन्यवाद करते हुए आयोजक राम अधीन तिवारी ने कहा आप सभी के आयोजन से जुड़ने से लगातार 15 वर्षों से चली आई यह शतचंडी महायज्ञ का आयोजन आज पूर्ण होना लग रहा है और जनता की विशाल उपस्थिती यह बता रही है की जनता पूरी तरह विश्व हिंदू महासंघ के आदर्शों पर चलने के लिए तैयार है।

Leave a Reply