मोबइल गेम खेलने के विवाद में वृद्ध की पीट कर हत्या, एक बालक गंभीर रूप से घायल

April 7, 2022 12:39 PM0 commentsViews: 762
Share news

नजीर मलिक

सिद्धार्थनगर। मोबाइल से गेम खेल रहे बच्चों के विवाद में गतदिवस एक 90 साल के बुजुर्ग की हत्या कर दी गई तथा एक किशोर गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक का नाम मो. इदरीश तथा घायल किशोर का नाम सलमान बताया गया है। घटना डुमरियांगंज थाने के तरैना गांव की है। पुलिस इस मामले में हत्या का मामला दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है।

इस सम्बंध में 14 वर्षीय घायल सलमान के मुताबिक वह मंगलवार को मोबाइल पर गेम खेल रहा था। इसे लेकर उसका गांव के ही एक अन्य किशोर साकिब से विवाद हो गया, लकिन गांव वालों के समझाने पर बात खत्म हो गई।

आरोप है कि मंगलवार की देर शाम सलमाप के ९० वर्षीय दादा मो. इदरीश शाम को मसिजद में नमाज पढ़ने जो रहे थे। इस दौरान साकिब के परिवार वालों ने उसके दादा इदरीश पर अचानक हमला बोल दिया। हमलावरों के हमले में इदरीष को काफी चोटें आईं और वह जमीन परगिर पड़े। शेर सुनकर जब सलमान अपने दादा को बचाने दौड़ तो उसे भी पीटा गया।  इसके बादलोगों ने बड़ी ष्किल से दोनों को हमलावरों से बचाया।

घटना के बाद परिजन दोनों को लेकर बेवा चकित्सालय पहुंचे, जहां से सलमान की हालत गंभीर देख उसे बस्ती रिफर कर दिया गया।इसी दौरान उसके बुजुर्ग दादा मो. इदरीस ने भी दम तोड़ दिया। इस बारे में थानाध्यक्ष वकील पांडेय ने बताया कि तहरीर के आधार पर चार लोगों के खिलाफ गैरइरादतन हत का मुकदमा कायम किया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

 

 

Leave a Reply