मोबाइल के रांग नम्बर से हुआ प्रेम का खेल, विवाहिता दो बच्चों समेत प्रेमी संग फरार

August 27, 2018 1:05 pm1 commentViews: 1710
Share news

 

 

नजीर मलिक

बच्चों के साथ फरार हुई पूनम सैनी

सिद्धार्थनगर। दस महीने पहले इलाहाबाद से सिद्धार्थनगर मुख्यालय के कृष्णानगर मुहल्ले की एक विवाहिता पूनम सैनी के मोबाइल नम्बर पर एक फोन आता है। हालांकि वह रांग नम्बर था और गलती से पूनम के नम्बर पर मिल गया था, लेकिन बाद में रांग नम्बर ने मुहब्बत की एक ऐसी कहानी को जन्म दिया कि 24 साल की पूनम सैनी शनिवार को अपने दो बच्चों समेत उस रांग नम्बर वाले के साथ रफूचक्कर हो गयी। अब उसका पति कृष्ण लाल सैनी अपनी बेवफा पत्नी के लिए तो नहीं, मगर अपने दोनो बच्चों के लिए भटक रहा है।

कृष्णानगर निवासी कृष्णालाल सैनी सिद्धार्थनगर में फूलों की दुकान चलाता है। उसके मुताबिक शनिवार को वह घर से कारोबार के सिलसिले में निकला तो मौका देख इसकी पत्नी पूनम अपने आठ साल के लड़के रमन व ५ साल की बेटी किरन के साथ रफूचक्कर हो गयी। जाते जाते वह घर के कई कीमती समान भी साथ ले गई।

कृष्णलाल सिद्धार्थनगर थाने में दी गई तहरीर के मुताबिक उसकी पत्नी और रांग नम्बर वाले आबिद अंसारी से अक्सर मोबाइल पर घंटों बात होती थी। इसने कई बार रोका तो तो वह रूठ कर मायके भाग जाती। दोनों के बीच काफी प्रगाढ़ सम्बंध थे, वह उसे लगातार मना करता था, लेकिन वह मानती नहीं थी।

पति कृष्णालाल के मुताबिक वह वह केवल इतनी जानता है कि आबि इलाहाबाद क्षेत्र का रहने वाला है और मुम्बई में सिलाई का काम करता है। पूनम उसके साथ भाग कर मुम्बई गई हुई है। उसका पुलिस से कहना है कि अब उसे ऐसी पत्नी की जरूरत नहीं, लेकिन उसे अपने दोनों बच्चों के लिए तड़प जरूर है।

‘इस बारे में आबिद और पूनम दोनों के मोबाइल नम्बरों पर बात करने की कोशिश की गई मगर वे बंद चल रहे हैं। इस बारे में मुकामी पुलिस का कहना है कि उन्हें तहरीर मिल गई है, वे मामले की खोजबीन कर रहे हैं। फिलहाल मोबाइल के रांग नम्बर से बनी इस प्रेम कहानी की शहर में बहुत चर्चा है।

 

 

 

(1364)

Leave a Reply


error: Content is protected !!