आज सबके अधिकार बिक रहेए कल आपके बिकने की बारी आ सकती है – जमील सिद्दीकी

September 23, 2021 1:42 pm0 commentsViews: 182
Share news

निज़ाम अंसारी

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर। वरिष्ठ सपा नेता/पूर्व विधानसभा प्रत्याशी मोहम्मद जमील सिद्दीकी ने सपा कार्यकर्ताओं के साथ शोहरतगढ़ विधानसभा क्षेत्र के एक दर्जन से अधिक गाओं का धुँवाधार दौरा किया। विधानसभा सभा क्षेत्र के पड़रहवा,  रमवापुर, इटवा भाट, परसोहिया, झरूवा, सिसवा, रङवरिया,आदि गाओं में आम जनता से मुलाकात कर लोगों का हाल जाना और बाइस में बाइसाइकिल के लिए जनता से  समर्थन मांगते हुए उन्हें हर संभव मदद दिलाने का भरोसा दिया।

इस दौरान सपा नेता सिद्दीकी ने शोहरतगढ़ विधान सभा क्षेत्र के पड़रहवा गांव में गत दिनों 14 वर्षीय युवक सुकई की पानी में डूब जाने से मृत्यु हो जाने मृतक के घर पहुँचकर शोक संवेदना प्रकट की ।

जमील सिद्दीकी ने भ्रमण के दौरान जनता को 2014 से पहले बच्चों की पढ़ाई का खर्च , रेल और बस का किराया , स्वास्थ्य सेवाओं का खर्च, खाने के सामान का खर्च, गैस सिलिंडर, बढ़ती मँहगाई डीजल, पेट्रोल, बेरोजगारी पर लोगों से बात की और कहा बी जे पी हुकूमत के 7 साल में कैसे लोगों की कमर टूट गई। क्षेत्र भ्रमण के दौरान हरिराम यादव, संजीव जायसवाल, दुर्गेश यादव, हैदर, रिजवान, कमलकिशोर, बबलू सिंह, किशना यादव, सैयाद आदि मौजूद रहे।

 

 

(160)

Leave a Reply


error: Content is protected !!