सदर विधायक ने लगाया प्रमुख के पति जमीर पर हत्या की साजिश का आरोप, पुलिस गिरफ्तारी के लिए सक्रिय

November 28, 2017 1:52 pm0 commentsViews: 1825
Share news

नजीर मलिक

सदर विधायक श्यामधनी राही और उनकी कार

सिद्धार्थनगर।  कपिलवस्तु क्षेत्र के पवधायक और हिंदु युवा वाहिनी के नेता श्यामधनी राही ने लोटन ब्लाक के प्रमुख के पति जमीर हसन बड़कू पर जान लेने की साजिश का आरोप लगाया है। इस मामले में विधायक के ड्राइवर ने आज सुबह 9 बजे सदर थाने में तहरीर दी है। जबकि प्रमुख के पति ने इस घटना को राजनैतिक उत्पीड़न बताया है। समाचार लिखे जाने तक प्रमुख पति की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने प्रयास करने शुरु कर दिया था।

विधायक श्यामधनी के वाहन चालक ने विद्या ने सदर थाने में दी कई तहरीर में कहा है कि सुबह वह विधायक जी को घर से लेकर आ रहा था कि मुख्याल के निकट पिठनी पुल के पास लोटद ब्लाक के प्रमुख पति जमीर हसन उर्फ की मारुति स्वीफ्ट ने बाएं से ओवरटेक करते हुए जानबूझ उनकी गाड़ी को टक्कर मारी। किसी तरह से उसने गाड़ी को कंटोल किया। तब सबकी जान बची। हालांकि गांड़ी पर टक्कर जैया कोई निशान नही था, केवल अगले साइड में बारीक सा स्क्रैच जरूर पड़ा था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

विधायक ने कहा

इस बारे में सदर विधायक श्यामधनी राही ने प्रेस वालों से कहा कि दरअसल जानबूझ कर टक्कर मारने का मतलब साफ है कि घटना उनकी हत्या की सुनियोजित साजिश थी, जो संयोग से सफल न हुई। उन्होंने कहा कि दोषी को कठोर सजा मिलनी चाहिए।

जमीर हसन ने कहा

दूसरी तरफ बलाक प्रमुख के पति जमीर हसन बड़कू ने कहा है कि यह उनको बदनाम करने की साजिश है।  उन्होंने कहा की मै बोलेरों जीप से चलता हूं। घटना के समय मै उस मारूति में था भी नहीं। दरअसल गत दिनों लोटन में मेरी पत्नी के खिलाफ अविश्वास लाने में विफल होने से माननीय विधायक जी उनसे द्धेष रखने लगे हैं।

पता चला है कि घटना के बाद लोटन कोतवाली पुलिस जमीर हसन बड़कू की गिरफ्तारी के लिए जोर शोर से प्रयास कर रही है, हालांकि तहरीर सदर थाने में दी गई है। यह घटना पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।

 

 

 

 

(1608)

Leave a Reply


error: Content is protected !!