सांसद पाल के प्रयास से संतकबीरनगर-डुमरियागंज-बहराइच रेल लाइन प्रक्रिया शुर

July 1, 2021 12:16 am0 commentsViews: 1291
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। डुमरियागंज लोकसभा क्षेत्र के तेज तर्रार और धाकड़ सांसद जगदंबिका पाल के अथक प्रयास के बाद संतकबीरनगर-मेहदावल-खेसराहा-बांसी-डुमरियागंज-उतरौला-बलरामपुर-बहराइच रुट की नई रेल लाइन के लिए जमीन अधिग्रहण की प्रक्रिया शुरू हो गई है। केंद्र सरकार के प्रति हार्दिक आभार जताते हुए सांसद पाल ने इसके लिए सिद्धार्थनगर सहित बलरामपुर और बहराइच आदि जनपद वासियों को बहुत-बहुत बधाई एवं शुभकामनाएं दी है।

सांसद पाल ने बताया है कि इस नई रेल रूट लाइन के लिए मैं कई सालों से प्रयासरत था। इसके लिए उन्होंने केंद सरकार के आला अधिकारियों से अनेकों बार मिला भी और पत्राचार भी किया था। जिस पर केंद्र की भाजपा  सरकार ने पिछले वर्षों में रूट चार्ट बनाया और अब जमीन अधिग्रहण की प्रक्रिया शुरू करने जा रही है।

 

श्री पाल ने कहा कि इस क्षेत्र की जनमानस को अपने कस्बे से देश के बड़े शहरों दिल्ली, बम्बई, कलकत्ता, पंजाब, हरियाणा आदि में आने जाने के लिए बहुत ही कठिनाइयों का सामना करना पड़ता था वह अब जल्द ही दूर हो जाएगा। श्री पाल ने बताया कि आगामी दिनों में बनने वाले उक्त नाइ रेल लाइन बनवाने का मेरा सपना था जिसे मोदी सरकार ने पूरा कर दिया। उन्होंने इसके लिए मोदी सरकार और इस रूट पर पड़ने वाले जिले वासियों को बधाई ज्ञापित किया है।

Leave a Reply