मुलायम सिंह के रास्ते पर चलने का सपाईयों ने लिया संकल्प

November 22, 2022 7:03 pm0 commentsViews: 116
Share news

अजीत सिंह 

सिद्धार्थनगर। धरती पुत्र मुलायम सिंह यादव के प्रथम जयंती  अवसर पर मंगलवार को समाजवादी पार्टी के जिला कार्यालय पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। इस दौरान विचार गोष्ठी भी आयोजित हुआ। जिसमें नेताजी द्वारा देश व समाज हित में किए गए संघर्षो पर चलने का सपाईयों कार्यकर्ताओं ने संकल्प लिया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए सपा जिलाध्यक्ष लालजी यादव ने कहा कि डाक्टर राम मनोहर लोहिया के मिशन को आगे बढ़ाने के लिए नेताजी ने गरीबों, पिछड़े, दलितों, अल्पसंख्यकों, महिलाओं के भलाई के लिए अपने मुख्यमंत्रित्व काल में खजाना खोल दिया था। जिसका नतीजा रहा कि समाज के दबे कुचले वर्गों के लोगों को भी सभी दलों के लोगों को सत्ता के उच्च शिखर पर पहुंचाने के लिए मजबूर हो रहे हैं। यादव ने कहा कि खाद बीज संकट, बढ़ती बेरोजगारी एवं पुलिस उत्पीड़न के खिलाफ गुरुवार से भाजपा सरकार के खिलाफ कलेक्ट्रेट मुख्यालय पर आंदोलन छेड़ कर संघर्ष किया जाएगा।

गोष्ठी को सपा के पूर्व प्रदेश सचिव अजय चौधरी व अफसर रिजवी समेत राम चंदर यादव, कामता यादव, मोहम्मद जमील सिद्दीकी, मोनू दूबे, सरफराज भ्रमर, कमरुजमा खान, बेचई यादव, मुरली मिश्रा, नपा अध्यक्ष बांसी मोहम्मद इद्रीश उर्फ पटवारी राइनी, चमन आरा राइनी, विजय अग्रहरि, अजय यादव, विजय यादव, धीरु यादव, जहीर, एसके मेंहदी, रामसेवक लोधी, विजय चौधरी, जावेद उर्फ चुन्ने, कलाम सिद्दीकी, अबरार अहमद, अनूप त्रिपाठी, अंबिकेश श्रीवास्तव व अनीता द्विवेदी आदि ने संबोधित किया। कार्यक्रम के अंत में माधव प्रसाद त्रिपाठी मेडिकल कॉलेज में भर्ती मरीजों में मुलायम सिंह यादव के जयंती के अवसर पर फल वितरण किया।

(97)

Leave a Reply


error: Content is protected !!