प्रशासन द्वारा आज फिर मुड़िला डीह के गरीब परिवारों में बांटी गयी राहत सामग्री

May 13, 2020 1:05 pm0 commentsViews: 196
Share news

ओजैर खान

बढ़नी, सिद्धार्थनगर । आज एक बार फिर मुड़िला डीह के  गरीब परिवारों में राहत सामग्री का वितरण किया गया तहसील प्रशासन द्वारा लॉकडाउन के  बाद से लगातार तीसरी बार  मुड़िला डीह के गरीबों को राहत सामग्री के रूप में मोदी किट (5 किलो चावल 5 किलो आटा 1 लीटर तेल 1 किलो नमक 2 किलो आलू  ,हल्दी, मिर्चा,धनिया पाउडर ) आदि का वितरण किया गया ।

तहसीलदार शोहरतगढ़ राजेश अग्रवाल ने कहा कि किसी को भूखा नहीं  रहने देंगे अन्न कि कोई कमी नहीं है उन्होंने ने कहा हम आप लोगों की सेवा के लिए हमेशा तैयार रहते किसी को कोई समस्या हो तो मेरे वॉट्सएप पर मैसेज करदे हम उन तक राहत सामग्री पहुंचाएंगे किसी को भूख से नहीं मरने देंगे । उन्हों ने अपने पास से  बच्चों में बिस्किट और चॉकलेट , मास्क, ग्लोब्स पानी बोतल आदि भी वितरित किया उन्होंने ने लोगों से घरों में ही रहने की अपील की और लोगों को स्वछता के बारे में भी जागरूक किया की लोग अपने हाथों को एक एक घंटे  में हमेशा साबुन से धोते रहें  सफाई पर विशेष ध्यान दें ।

वितरण के समय भाजपा के पूर्व नगरपंचायतबढ़नी के  प्रत्याशी सुनील अग्रहरि  ने तहसीदार को बताया कि नगर पंचायत बढ़नी में भी कुछ बाहर से आए हुए लोग भी है जो किराए पर रहते हैं उन 15 गरीब परिवारों में भी तहसीलदार राजेश अग्रवाल द्वारा तुरन्त राहत सामग्री (मोदी kit) मास्क ग्लोब्स आदि का वितरण किया गया  वितरण के समय  कन्हैया मित्तल, रईश खान, अनिल अग्रहरि, राजू मौर्या आदि लोग उपस्थित रहे।

(185)

Leave a Reply


error: Content is protected !!