मुम्बई में जितेंद्र आव्हाड की हैट्रिक जीत पर समाज सेवी रऊफ चौधरी ने मिल कर की उत्तर भारतीयों की समस्या पर चर्चा

November 1, 2019 2:32 pm0 commentsViews: 233
Share news

एम. आरिफ

मुम्बई । मुंब्रा कलवा विधानसभा से लगातार तीसरी जीत दर्ज कर हैट्रिक लगाने वाले सेक्युलर चेहरे में शुमार जितेंद्र आव्हाड को सिद्धार्थ नगर के निवासी रऊफ चौधरी ने उनके घर जाकर बधाई दी है और उत्तर भारतीयों के कई अहम मुद्दों पर चर्चा भी किया ।  विगत दिनों हुए महाराष्ट्र के विधानसभा चुनाव में  राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी से चुनाव लड़े विधायक जितेंद्र आव्हाड की सिद्धार्थनगर वासियों ने पूरी मेहनत से मदद किया। फलतः वह लगातार तीसरी बार वहां से विधायक चुने गये । बताते चलें कि कलवा मुंब्रा विधानसभा में सिद्धार्थनगरवासी निर्णायक संख्या में हैं ।

इस मौके पर  सिद्धार्थनगर के समाजसेवी रऊफ चौधरी ने  उनसे मुलाकात की और जीत की बधाई देते गुलदस्ता भेंट किया। चौधरी ने उनसे कहा कि यह जीत हिन्दू मुसलमान की जीत है । एक सेक्युलर आवाज की जीत है । जो हमेशा अमन और शांति के लिए जद्दोजहद करता हो । ऐसे लोग को भारतीय राजनीति में रहना बहुत जरूरी है ।उन्होंने ने कहा कि जितेंद्र आव्हाड नेता नही समाजसेवक हैं जो सभी वर्गों के लोगों के सुख दुख में शामिल होते हैं। अंत में उन्होंने विधायक से उत्तर भारतीयों के हितार्थ काम करने की अपील भी की।

इस दौरान विधायक जितेंद्र आव्हाड ने शानदार जीत दिलाने के लिए सबके प्रति आभार जताया और उन्होंने कहा कि लोगों की उम्मीदों को पूरा करने में कोई कोर-कसर बाकी नहीं रखूंगा । इस मौके पर मुंब्रा पार्टी अध्यक्ष शमीम खान, वरिष्ठ पत्रकार जीएच कादिर , एक्टर ज़ाकिर खान आदि लोगों ने जीत की बधाई देते हुए गुलदस्ता भेंट किया ।

 

 

 

(136)

Leave a Reply


error: Content is protected !!