मुम्बई की सभा में अरशद खुर्शीद बोले, ‘इटवा में इतिहास बदलने को जनता तैयार’

November 4, 2016 4:22 PM0 commentsViews: 506
Share news

 

नजीर मलिक

bombey

सिद्धार्थनगर। सन् 2017 विधानसभा चुनाव सपा के लिए वाटरलू साबित होगा। इटवा की जनता  भी तैयारी कर रही है। वह इस बार इतिहास बदल कर रहेगी। इसलिए इलाके का एक एक वोटर को चुनाव के दौरान इटवा पहुंचना होगा।

यह बात इटवा क्षेत्र से बसपा उम्मीदवार अरशद खुर्शीद ने आज मुम्बई के साकीनाका (गौसिया) और धारावी की जनसभा में कहा। वह मुम्बई में रहने वाले इटवा क्षेत्र के लोगों के बीच अपने चुनाव प्रचार में  गये थे। दोनों सभाओं में काफी भीड़ थी।

उन्होंने कहा कि जिस तरह विश्वविजेता का सपना देख रहे नेपालियन को वाटरलू के मैदान शिकस्त मिली थी थी, उसी प्रकार यूपी का चुनाव सपा के लिए वाटरलू बनेगा। इटवा में भी उसकी आहट सुनाई दे रही है। वहां लोगों ने इतिहास बदले की तैयारी शुरू कर दी है।

बसपा नेता खुर्शीद ने कहा कि सपा के राज में जनता का जीना मुहाल है। यह पार्टी घर के झगड़ों में उलझी है और प्रदेश की जनता निराश हो चुकी है। उन्होंने कहा कि लोगों को ठान लेना चाहिए कि प्रदेश में सपा को हरा कर मुज्फ्फर नगर कांड कराने वाली फिरपरस्त ताकतों को इस बार शिकस्त देना है।

अरशद खुर्शीद ने इटवा क्षेत्र के हजारों लोगों से सवाल किया कि कब तक आप इटवा में इंसाफ के लिए भटकोगे। थाना कचहरियां सब एक नेता के हाथों गिरवीं हैं और वहां अल्पसंख्यकों का मसीहा बनने वाले  दूसरे नेता ने कभी जुल्म के खिलाफ आवाज नहीं उठाई।

आखिर में उन्होंने कहा कि वह अपने इटवा के हर कामगार भाई को जगाने आये हैं। हर साथी चुनाव के दौरान इटवा जरूर पहुंचे और इस लुटेरी सरकार को शिकस्त देने के लिए बसपा को समर्थन दे।

इससे पूर्व दोनों सभाओं में उनका जोदार स्वागत हुआ। इन सभाओं में शाकिर भाई, कुतबुल्लाह भाई, बदर भाई, फिरोज भाई, कुमार भाई, बाबा ग्रुप, राम सेवक, नरेश बसईराम, अमित कुमार आदि की उपस्थिति रही। संयोजन साजिद खान का रहा।

 

 

Leave a Reply